रायपुर रेलवे स्टेशन में नई शराब दुकान- अहाता खोलने का विरोध, विधायक ने स्थानीय निवासियों सहित खोला मोर्चा | New liquor shop in Raipur railway station - protest against opening a yard MLA opened front with local residents

रायपुर रेलवे स्टेशन में नई शराब दुकान- अहाता खोलने का विरोध, विधायक ने स्थानीय निवासियों सहित खोला मोर्चा

रायपुर रेलवे स्टेशन में नई शराब दुकान- अहाता खोलने का विरोध, विधायक ने स्थानीय निवासियों सहित खोला मोर्चा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:06 PM IST, Published Date : February 22, 2020/8:38 am IST

रायपुर। आबकारी विभाग द्वारा रायपुर रेलवे स्टेशन स्थित तेलघानी नाका के पास नई शराब दुकान और आहता खोले जाने का प्रस्ताव लाया गया है। जिसका स्थानीय लोग विरोध जता रहे हैं। विरोध जताते हुए पार्षद के साथ बड़ी संख्या में स्थानीय लोग सड़क पर उतर आए हैं। मौके पर समर्थन देने विधायक कुलदीप जुनेजा भी पहुंचे।

ये भी पढ़ें- आधा दर्जन आईएएस अधिकारियों के तबादला आदेश जारी, बदले गए इन जिलों के…

आबकारी विभाग ने कुछ दिन पहले अहाता बनाने के लिए जगह का सर्वे किया था। स्थानीय व्यापारी प्रेमचंद जैन ने का कहना है कि यहां नई शराब भट्टी नहीं बनने देंगे। इतने साल हो गये स्टेशन रोड को, लेकिन आज तक पुलिस प्रशासन को यहां के लोगों की एक शिकायत नहीं गई। यहां पर गुरुद्वारा है, लोगों की दुकानें हैं। सब्जी मार्केट लगता है। हमारे घर के माताएं, बहनों का दिनभर आना जाना लगा रहता है, शराब भट्टी खुलने से यहां का माहौल पूरी तरह खराब हो जाएगा।

ये भी पढ़ें- धान खरीदी में अव्यवस्था पर बीजेपी का सभी जिला मुख्यालयों में धरना प…

विधायक कुलदीप जुनेजा ने कहा कि स्थानीय लोग मेरे पास पहुंचे थे। नए शराब दुकान के विरोध में इन लोगों को सूचना मिली है कि आबकारी विभाग के अधिकारी यहां नया आहता और शराब दुकान बनाने के लिए सर्वे करने आये थे। इसीलिए मौके पर आया और आबकारी विभाग के अधिकारियों को भी बुलाया गया है। यदि यहां के स्थानीय लोग चाहते है कि नई शराब दुकान न खोली जाए, इस विषय में अधिकारियों से चर्चा की जाएगी। किसी भी सूरत में शराब दुकान खोलने नहीं दी जाएगी।