'नोट' पर नया दंगल! इस बार वायरल वीडियो बना सियासी मुद्दा | New riot on 'note'! This time a viral video became a political issue

‘नोट’ पर नया दंगल! इस बार वायरल वीडियो बना सियासी मुद्दा

'नोट' पर नया दंगल! इस बार वायरल वीडियो बना सियासी मुद्दा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:57 PM IST, Published Date : March 27, 2021/5:50 pm IST

भोपाल: उपचुनाव एक सीट का, लेकिन दांव पर कई नेताओं की साख। ये सीट है दमोह, जहां 17 अप्रैल को वोट डाले जाने है, लेकिन उससे 20 दिन पहले ही सरगर्मी तेज हो चुकी है। इस बार मुद्दा एक वीडियो बना है, जिसे लेकर बीजेपी का दावा है कि कांग्रेस उम्मीदवार पैसे बांट रहे हैं। पार्टी ने इसकी शिकायत चुनाव आयोग से भी की है लेकिन कांग्रेस ने भी जवाबी हमले में बीजेपी को ही कटघरे में खड़ा कर दिया है।

Read More: सचिन के बाद यूसुफ पठान भी हुए कोरोना संक्रमित, रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में हुए थे शामिल

दमोह से कांग्रेस के उम्मीदवार अजय टंडन का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। IBC24 इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता, लेकिन इसने प्रदेश की सियासत में उबाल तो ला ही दिया है। बीजेपी का दावा है कि इस वीडियो में टंडन पैसे बांट रहे हैं जो चुनाव आचार संहिता का उल्लघंन है। इस मामले को लेकर बीजेपी नेताओं ने आज चुनाव आयोग से शिकायत करके टंडन का नामांकन रद्द करने की मांग की है।

Read More: राजधानी में 20 इलाके कंटेनमेंट जोन घोषित, शंकर नगर, क्वीन मेरी स्कूल, गीतांजलि काम्पलेक्स…

दूसरी तरफ कांग्रेस ने भी बीजेपी के हर आरोप का जवाब दिया है। दमोह कांग्रेस के नेताओं का कहना है कि ये वीडियो गलत है जबकि प्रदेश कांग्रेस ने ट्वीट किया है कि बुद्धि के बाद अब बीजेपी की रोशनी भी हुई मंद, चुनाव चिन्ह वाले बिल्ले को बता रहे 2000 का नोट। ये नोट और ख़रीदी आपका काम है,हम तो वोट और विश्वास वाली पार्टी हैं। दरअसल कांग्रेस दमोह उपचुनाव में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती, इसलिए बीजेपी के हर हमले का जवाब दिया जा रहा है।

Read More: असम की जनता ने बंपर वोटिंग कर आगामी 2 चरण के चुनाव से भी कर दी भाजपा की छुट्टी: संसदीय ​सचिव विकास उपाध्याय

दमोह उपचुनाव का परिणाम भले ही संख्या के लिहाज से दोनों पार्टियों के लिए महत्वपूर्ण नहीं हो, लेकिन निकाय चुनाव के पहले दमोह का परिणाम कार्यकर्ताओं में उत्साह के लिए बेहद जरुरी है।

Read More: अब शादी समारोह में 200 लोग हो सकेंगे शामिल! इस राज्य की सरकार ने जारी किया आदेश