नया जूता काटता है, फिर फिट हो जाता है, GST  पर बोले धर्मेंद्र प्रधान

Reported By: Abhishek Mishra, Edited By: Abhishek Mishra

Published on 24 Oct 2017 05:23 PM, Updated On 24 Oct 2017 05:23 PM

इंदौर, मध्य प्रदेश। केंद्रीय पेट्रोलियम मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने आज दुधिया में GST पर जारी घमासान के बीच बयान दिया कि नया जूता शुरू में काटता ही है, फिर पैरों में फिट हो जाता है। कौशल विकास कार्यक्रम में भाग लेने इंदौर आए धर्मेंद्र प्रधान ने मध्य प्रदेश सरकार को पेट्रोल को जीएसटी से जोड़ने की सलाह दी।

ये भी पढ़े- केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने किए बाबा महाकाल के दर्शन

इससे पहले, मध्य प्रदेश सरकार में उच्च शिक्षा मंत्री जयभान सिंह पवैया ने जीएसटी को लेकर कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के कल गुजरात के गांधीनगर में दिए गए बयान पर पलटवार किया। जयभान सिंह पवैया ने कहा कि राहुल ऐसे ही बयान देते रहें, उनके बयानों से हमें कुछ कहने की ज़रूरत नहीं है।

ये सोनिया गांधी का दुर्भाग्य है कि राहुल गांधी न जाने किस नक्षत्र में पैदा हुए? जयभान पवैया ने ये भी कहा कि भारतीय जनता पार्टी को चुनाव से पहले भी राम याद रहते हैं और चुनाव के बाद भी राम ही याद आते हैं। कांग्रेस ऐसी पार्टी है, जिसने राम के नाम का कभी भी सम्मान नहीं किया है। यही देश में रामराज्य लाने में सबसे बड़ा अवरोध है। 

ये भी पढ़ें- गब्बर सिंह टैक्स है जीएसटी-राहुल गांधी

गब्बर सिंह टैक्स के राहुल गांधी के बयान पर मध्य प्रदेश के वित्तमंत्री जयंत मलैया ने कहा कि इस तरह के बयान राहुल गांधी की सोच है। उन्होंने कहा कि पहले कांग्रेस की सहमति से ही जीएसटी लागू किया गया था। 

जीएसटी लागू होने के बाद से इसमें हाल ही में टैक्स स्लैब्स में शामिल वस्तुओं की सूची में बदलाव भी किया गया है। कारोबारियों की ओर से जीएसटी में अभी भी संशोधन की मांग की जा रही है। इस बीच, सितंबर महीने में जीएसटी के जरिये कुल 92,150 करोड़ का राजस्व संग्रह किया गया है।

 

वेब डेस्क, IBC24

Web Title : New shoe bites, then fits, Dharmendra Pradhan speaks on GST

जरूर देखिये