लाइव शो के दौरान न्यूजीलैंड के कप्तान ने युजवेंद्र चहल को दी गाली, सोशल मीडियो पर हुआ वायरल | new zealand captain martin guptill abuse to yuzvendra chahal in Live Show

लाइव शो के दौरान न्यूजीलैंड के कप्तान ने युजवेंद्र चहल को दी गाली, सोशल मीडियो पर हुआ वायरल

लाइव शो के दौरान न्यूजीलैंड के कप्तान ने युजवेंद्र चहल को दी गाली, सोशल मीडियो पर हुआ वायरल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:36 PM IST, Published Date : January 27, 2020/8:36 am IST

ऑकलैंड: न्यूजीलैंड में भारत और न्यूजीलेंड के बीच चल रहे 5 टी20 मैचों की सीरीज में मेजबान देश को शुरुआती दो मैचों में हरा दिया है। दो मैचों में मिल शानदार जीत के बाद भारत सीरीज में 2-0 से आगे हो गया है। बता दें कि दूसरे टी20 मैचों के दौरान न्यूजीलेंड के खिलाड़ियों ने कई गलतियां की, जिसके चलते दूसरा मैच भी हाथ से गंवा बैठे। वहीं मैच के बाद मैदान के बाहर भी कीवी टीम के कप्तान मार्टिन गप्टिल ने एक ऐसी गलती कर दी, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Read More: अलग बोडोलैंड राज्य की मांग पर लगेगा विराम, अमित शाह की मौजूदगी में उग्रवादी समूहों से आज होगा समझौता

दरअसल मार्टिन गप्टिल ने टीम इंडिया के स्पिनर युजवेंद्र चहल को लाइव शो के दौरान गाली दे डाली। इस दौरान टीम इंडिया के उप कप्तान और दिग्गज बल्लेबाज रोहित शर्मा भी मौजूद थे। बताया गया कि दूसरा टी20 मैच खत्म होने के बाद भारत और न्यूजीलैंड के खिलाड़ी एक-दूसरे से हाथ मिला रहे थे। तभी युजवेंद्र चहल माइक लेकर कीवी ओपनर मार्टिन गप्टिल के पास पहुंचे। चहल ने उनसे पूछा कि कैसे हो? लेकिन जवाब में गप्टिल ने उन्हें गाली दे डाली, वो भी हिंदी में।

Read More: CAA : परेश रावल के ट्वीट का सुशांत सिंह ने दिया जवाब, लिखा- माता-पिता हिंदुस्तानी, पर यहीं जन्मा बच्चा हिंदुस्तानी नहीं..

वहीं, गप्टिल की इस हरकत से युजवेंद्र चहल भी हैरान रह गए और तो और रोहित शर्मा उनकी बात सुनकर वहां से भाग निकले। इसके बाद चहल ने गप्टिल को बताया कि माइक खुला हुआ है और उनका ये कमेंट लाइव शो में जा रहा है। जब तक काफी देर हो चुकी थी और ये पूरी घटना कैमरे में रिकॉर्ड हो चुका था।

Read More: एयर इंडिया की 100 प्रतिशत हिस्सेदारी बेचने के लिए सरकार ने जारी की सूचना, बोली लगाने की आखिरी तारीख 17 मार्च

 
Flowers