छत्तीसगढ़ के एक और जिले में आज से नाइट कर्फ्यू, कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए लिया गया फैसला | Night curfew in another district of Chhattisgarh from today, The decision was taken in view of Corona's increasing infection

छत्तीसगढ़ के एक और जिले में आज से नाइट कर्फ्यू, कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए लिया गया फैसला

छत्तीसगढ़ के एक और जिले में आज से नाइट कर्फ्यू, कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए लिया गया फैसला

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:46 PM IST, Published Date : March 30, 2021/9:08 am IST

अंबिकापुर। छत्तीसगढ़ में कोरोना को लेकर स्थिति चिंताजनक होती जा रही है। इस बीच प्रदेश के एक और जिले में नाइट कर्फ्यू लागू किया गया है। सरगुजा जिला प्रशासन ने आज रात से नाइट कर्फ्यू लागू किया है। जारी आदेश के अनुसार सभी दुकानें रात 8 बजे से सुबह 6 बजे तक बंद रहेगा। इस दौरान घर से बाहर निकलने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Read More News: मार्च में मई का कहर, प्रदेश के 5 जिलों में लू का यलो अलर्ट जारी

लग सकता है लॉकडाउन

छत्तीसगढ़ में एक बार फिर लॉकडाउन लग सकता है। स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने आज बढ़ते कोरोना संक्रमण के आंकड़ों को देखते हुए यह बयान दिया है। कहा कि राज्य और देश ने पहले भी स्थिति के अनुरूप इस विकल्प को चुना है और अब भी परिस्थिति को देखकर इसे चुना जा सकता है लेकिन लॉकडाउन संक्रमण को रोकने का समाधान नहीं है। इसके साथ ही स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने अन्य जिलों के बढ़ते मामलों पर गंभीरता व्यक्त की है।

Read More News: तेंदुलकर, बद्रीनाथ, यूसुफ के बाद इरफान पठान भी आए कोरोना की जद में, रायपुर में आयोजित रोड

आज दोपहर तक 9 की मौत

कोरोना संक्रमण के आंकड़े बढ़ने के साथ ही संक्रमित मरीजों के मौत के आंकड़े भी बढ़ रहे हैं। राजधानी रायपुर में आज दोपहर 2 बजे तक 9 मरीजों की उपचार के दौरान मौत हो गई। रायपुर सीएचएमओ मीरा बघेल ने इसकी पुष्टि की है। मौत के आंकड़ों पर सरकार ने चिंता जताई है।

Read More News: कोरोना की वजह से होली का व्यापार हुआ चौपट, 35 हजार करोड़ रु के नुकसान का अनुमान, चीन को भी लगा बड़ा झटका