खुद में क्षमता नहीं और दूसरों पर खड़े कर रहे सवाल.. राहुल गांधी के बयान पर CM शिवराज ने किया पलटवार | No ability in themselves and others are raising questions .. CM Shivraj countered by Rahul Gandhi statement

खुद में क्षमता नहीं और दूसरों पर खड़े कर रहे सवाल.. राहुल गांधी के बयान पर CM शिवराज ने किया पलटवार

खुद में क्षमता नहीं और दूसरों पर खड़े कर रहे सवाल.. राहुल गांधी के बयान पर CM शिवराज ने किया पलटवार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:50 PM IST, Published Date : March 12, 2021/5:17 am IST

भोपाल। राहुल गांधी के भारत में लोकतंत्र खत्म होने वाले बयान पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पलटवार किया है। सीएम शिवराज ने कहा कि जिन्होंने लोकतंत्र की हत्या की, हजारों हजार लोगों को जेल में डाला, आपातकाल लगाया आज वह भारत के लोकतंत्र पर सवाल उठा रहे हैं।

Read More News: धारदार हथियार से हमला कर भाजपा नेता को उतारा मौत के घाट, मचा हड़कंप

अगर भारत में लोकतंत्र नहीं होता तो महाराष्ट्र में सरकार कैसे बना ली। छत्तीसगढ़, राजस्थान और मध्य प्रदेश में पिछली बार के चुनाव परिणाम ऐसे क्यों रहे। सौ सौ चूहे खाकर बिल्ली चली हज को चले कहते हुए आगे कहा कि खुद में क्षमता है नहीं और दूसरों पर सवाल खड़े करते हैं।

Read More News:  Road Seafty World Series 2021: दक्षिण अफ्रीका लीजेंड्स ने इंग्लैंड लीजेंड्स को 8 विकेट से हराया, तीसरे पायदान पर पहुंचे अफ्रीकी

पर्यावरण बचाने का संकल्प ​पूरा करने में लगा हूं..

मुख्यमंत्री शिवराज ने पौधारोपण को लेकर कहा कि मेरा संकल्प जारी है। संकल्प सिद्ध तब होता है जब सतत साधना की जाती है,पर्यावरण बचाने का संकल्प पूरा करने में लगा हूं। सबसे अपील करता हूं ,एक पौधा लगाएं।आगे कहा कि मैने रोज़ लगाने का नहीं कहा, लेकिन खुशी का मौका हो तब लगाएं। नगरोदय कार्यक्रम के तहत करोड़ों की सौगात देने पर सीएम ने कहा कि कार्यक्रम के तहत 3100 करोड़ के भूमिपूजन शिलान्यास किए जायेंगे। पीएम आवास योजना की दूसरी क़िस्त ,स्ट्रीट वेंडर को राशि खाते में डाली जाएगी।

सीएम ने किया अमृत महोत्सव का शुभारंभ

शौर्य स्मारक स्थल पर मुख्यमंत्री शिवराज ने आजादी के अमृत महोत्सव का शुभारंभ किया। इस दौरान सीएम ने शहीदों को नमन कर श्रद्धांजलि दी। बता दें कि आज आजादी के 75वीं वर्षगांठ के मौके पर भोपाल से प्रदेशव्यापी अभियान का शुभारंभ किया।

Read More News: हाईकोर्ट से भाजपा नेता देवेंद्र पाण्डेय को बड़ी राहत, धान घोटाला मामले में मिला स्टे

मुख्यमंत्री ने शौर्य स्मारक में भारत माता प्रतिमा स्थल पर पुष्पांजलि अर्पित किया। शहीदों के सम्मान में पुष्प चक्र अर्पित कर श्रद्धांजलि दी। कार्यक्रम में पुलिस बैंड के साथ देशभक्ति गीत-भजनों की प्रस्तुति दी। बता दें कि सभी जिला मुख्यालय सहित आजादी के आंदोलन से जुड़े स्थलों पर भी कार्यक्रम होगा ।

Read More News:  अवैध शराब…सियासी सग्राम! राजधानी तक कैसे पहुंच रही दूसरे राज्यों की शराब?

 
Flowers