नाइजीरिया में अगवा दंपति का नहीं मिला सुराग, कंपनी पर अपहरण का षड़यंत्र रचने का आरोप | No clue found of abducted couple in Nigeria

नाइजीरिया में अगवा दंपति का नहीं मिला सुराग, कंपनी पर अपहरण का षड़यंत्र रचने का आरोप

नाइजीरिया में अगवा दंपति का नहीं मिला सुराग, कंपनी पर अपहरण का षड़यंत्र रचने का आरोप

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:36 PM IST, Published Date : December 10, 2019/5:00 am IST

रायपुर, छत्तीसगढ़। नाइजीरिया में लुटेरों के चंगुल में फंसे रायपुर निवासी दंपति के परिजनों ने कंपनी पर बड़ा आरोप लगाया है। परिजनों ने कंपनी पर सहयोग नहीं करने के साथ कंपनी पर अपहरण की साजिश रच इंश्योरेंस की राशि ऐंठने की आशंका जताई है।

पढ़ें- हाइवे में पुलिस और आर्मी जवान के बीच हाथापाई, जाम में घंटों देर तक फंसी रही एंबुलेंस.. देखिए

परिजनों की माने तो हॉन्गकॉन्ग की एंग्लो इस्टर्न शिप मैनेजमेंट कंपनी के पास नाइजीरिया जाने की अनुमति नहीं थी। ऐसे में परिजनों ने दंपति का अपहण करने का आरोप लगाया है।

पढ़ें- नशीली दवाओं के गोरख कारोबार का खुलासा, मेडिकल स्टोर संचालक ने 1 महीने में बेची 1 लाख 10 हजार बोतलें

आरोप ये भी है कि कंपनी सभी अपह्रत लोगों के परिजनों को मीडिया को कोई भी जानकारी देने के लिये मना किया है। परिजनों ने कंपनी और नाइजीरियन सरकार की सुस्त रिस्पॉन्स पर संदेह जताया है। वहीं कंपनी के प्रतिनिधि ने मुम्बई आकर परिजनों से मुलाकात करने की इच्छा जताई है।

पढ़ें- सेक्स रैकेट चलाने वाले पति-पत्नी चढ़े पुलिस के ​हत्थे, युवतियों और …

परिजनों ने सरकार से इस मामले में जल्द से जल्द एक्शन लेने की अपील की है। 2 दिसंबबर से विजय तिवारी और उनकी पत्नी अंजू तिवारी के साथ शिप के क्रू मेंबर अगवा हैं।

पुलिस और आर्मी जवान के बीच हाथापाई

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/1rnHr-g5A5Q” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>