स्वाइन फ्लू के इलाज में सहयोग नहीं, स्वास्थ्य मंत्री ने दिए 4 निजी अस्पतालों पर कड़ी कार्रवाई के निर्देश | no cooperation in the treatment of swine flu. Health Minister directs strict action against 4 private hospitals

स्वाइन फ्लू के इलाज में सहयोग नहीं, स्वास्थ्य मंत्री ने दिए 4 निजी अस्पतालों पर कड़ी कार्रवाई के निर्देश

स्वाइन फ्लू के इलाज में सहयोग नहीं, स्वास्थ्य मंत्री ने दिए 4 निजी अस्पतालों पर कड़ी कार्रवाई के निर्देश

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:24 PM IST, Published Date : February 23, 2019/2:46 pm IST

इंदौर। मध्यप्रदेश में स्वाइन फ्लू से बढ़ती मौतों के मामले में प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री तुलसी सिलावट ने सख्त रवैया अपनाया है। इलाज में सहयोग नहीं करने की खबर मिलने पर स्वास्थ्य मंत्री ने इंदौर के चार अस्पताल के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने के लिए कहा है।

इंदौर में स्वाइन फ्लू से अब तक 12 लोगों की मौत हो चुकी हैं, वहीं पांच अब भी भर्ती है। स्वाइन फ्लू पर कंट्रोल को लेकर स्वास्थ्य मंत्री तुलसी सिलावट ने शनिवार शाम कमिश्नर, कलेक्टर औऱ स्वास्थ्य विभाग के अफसरों के साथ समीक्षा बैठक की।

यह भी पढ़ें : आवास एवं पर्यावरण विभाग के 3 अफसरों के तबादले, राजस्व विभाग ने 21 तहसीलदारों का किया ट्रांसफर 

इस दौरान जैसे ही उन्हें यह मालूम हुआ कि चार निजी अस्पतालों ने विभाग को स्वाइन फ्लू के इलाज के लिए विशेष मदद करने से इंकार कर दिया है तो मंत्री नाराज हो गए। मंत्री ने सख्त लहजे में कहा कि वे इन अस्पतालों पर कार्रवाई करेंगे। बताया जा रहा है कि चार अस्पतालों ने स्वाइन फ्लू के मरीजों के लिए अलग वार्ड बनाने से इंकार कर दिया था।

 
Flowers