एडवोकेट प्रोटेक्शन एक्ट लागू करने की डेट फिक्स नहीं, सीएम कमलनाथ ने वकीलों को दिया आश्वासन, घोषणापत्र के वायदे किए जाएंगे पूरे

 Edited By: Rupesh Sahu

Published on 20 Jul 2019 07:11 PM, Updated On 20 Jul 2019 06:54 PM

भोपाल। मध्यप्रदेश में वकील लगातार एडवोकेट प्रोटेक्शन एक्ट की मांग कर रहे हैं। वकील समुदाय इसको लेकर कई बार हड़ताल कर चुके हैं। बीते दिनों भी वकीलों ने अपनी मांगों को लेकर दो दिनी हड़ताल की थी ।

ये भी पढ़ें- सुरेंद्र नाथ के बयान पर सुखदेव पांसे का पलटवार, कहा- कोई माई का लला...

वकीलों के बढ़ते आक्रोश के बाद एडवोकेट प्रोटेक्शन एक्ट को लेकर मुख्यमंत्री कमलनाथ ने राजधानी भोपाल में वकीलों के प्रतिनिधियों से चर्चा करने एक  अहम बैठक बुलाई थी। राजधानी भोपाल के मिंटो हॉल में वकीलों के साथ सीएम कमलनाथ ने विस्तार से चर्चा की है।। बैठक में राज्यसभा सांसद विवेक तन्खा, कानून मंत्री पीसी शर्मा भी मौजूद रहे। बैठक में सीएम कमलनाथ ने वकीलों से धीरज बनाए रखने को कहा है। सीएम कमलनाथ ने कहा कि घोषणा पत्र के सभी वायदों को पूरा किया जाएगा। वायदे पूरे करने के लिए अभी साढ़े चार साल का समय है,इसमें कोई जल्दबाजी नहीं की जाएगी। जो भी वायदे हैं वो पूरे अवश्यकिए जाएंगे।

ये भी पढ़ें- मुख्यमंत्री कमलनाथ ने सदन में जताया पीएम मोदी का आभार, कहा पीएम ने ...

वकीलों से चर्चा के दौरान सीएम कमलनाथ ने वकीलों को नसीहत भी दी।  कमलनाथ ने कहा कि वकीलों को आत्मसंयम रखने की जरुरत है। सीएम ने बताया कि तय किया गया है कि अगली कैबिनेट मीटिंग में इस पर चर्चा की जाएगी। बैठक में फिलहाल एडवोकेट प्रोटेक्शन एक्ट लागू करने की कोई समय सीमा तय नहीं की गई है।

Web Title : No date to apply for Advocate Protection Act CM Kamal Nath promises to give assurance, declaration will be fulfilled for lawyers

जरूर देखिये