सीएम कमलनाथ और नकुलनाथ का नामांकन, मुख्यमंत्री ने कहा- 40 साल बाद आज भी वही जोश बरकरार | Nomination of CM Kamal Nath and Nkulnath

सीएम कमलनाथ और नकुलनाथ का नामांकन, मुख्यमंत्री ने कहा- 40 साल बाद आज भी वही जोश बरकरार

सीएम कमलनाथ और नकुलनाथ का नामांकन, मुख्यमंत्री ने कहा- 40 साल बाद आज भी वही जोश बरकरार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:53 PM IST, Published Date : April 9, 2019/8:05 am IST

छिंदवाड़ा। कांग्रेस के दिग्गज नेता और एमपी के सीएम कमलनाथ ने छिंदवाड़ा सीट पर विधानसभा उपचुनाव के लिए कांग्रेस प्रत्याशी के तौर पर नामांकन दाखिल कर दिया। सीएम कमलनाथ ने बेटे नकुलनाथ और पत्नी अलका नाथ की मौजूदगी में रिटर्निंग ऑफिसर के सामने पर्चा दाखिल किया। पर्चा भरने के बाद सीएम कमलनाथ ने कहा कि 40 साल के राजनीति करियर में मैंने विधानसभा के लिए नामांकन दाखिल किया है जितना जोश उस वक्त था आज भी वहीं है।

देखें वीडियो-

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/FynUiwiybfI” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

लोगों के समर्थन को लेकर उन्होने कहा कि मुझे उम्मीद है छिंदवाड़ा की जनता और एमपी के मतदाता नया इतिहास बनाने के लिए मेरा साथ देंगे। बता दे कमलनाथ वर्तमान में मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री हैं लेकिन वो फिलहाल विधायक नहीं है। ऐसे में सीएम बनने के 6 महीने के अंदर विधानसभा चुनाव लड़कर सदन पहुंचना होगा।

पढ़ें- बस्तर लोकसभा चुनाव के लिए मतदान दल रवाना, कर्मियों में नक्सली भय कम हेलीकॉप्टर से जाने का उत्साह …

उनके विधायक बनने के लिए छिंदवाड़ा सीट से कांग्रेस के दीपक सक्सेना ने सीट छोड़ी है जिसपर उपचुनाव में 29 अप्रैल को वोटिंग होगी। जिसके नतीजे लोकसभा चुनाव के साथ 23 मई को आएंगे। कमलनाथ की जीत महज औपचारिकता मानी जा रही हैं। ऐसे में कमलनाथ अगर जीत कर आते हैं तो ये पहली बार होगा जब वे लंबे सियासी करियर में विधायक चुने जाएंगे।