रेखा नायर को EOW का नोटिस, सात दिनों के भीतर ड्यूटी ज्वॉइन करने के निर्देश | Notice of EOW to Line Nair

रेखा नायर को EOW का नोटिस, सात दिनों के भीतर ड्यूटी ज्वॉइन करने के निर्देश

रेखा नायर को EOW का नोटिस, सात दिनों के भीतर ड्यूटी ज्वॉइन करने के निर्देश

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:08 PM IST, Published Date : April 3, 2019/4:29 am IST

रायपुर। ईओडब्ल्यू ने निलंबित आईपीएस की स्टेनो रह चुकी रेखा नायर को काम पर लौटने का अंतिम अवसर दिया है। EOW के डीजी बीके सिंह ने रेखा नायर को सात दिनों के भीतर काम पर लौटने के निर्देश दिए हैं। अखबारों में इश्तहार प्रकाशित कर रेखा नायर को जानकारी दी गई है। इससे पहले भी विभाग ने रेखा नोटिस दे चुकी है। रेखा नायर के खिलाफ आय से अधिक संपत्ति अर्जित करने का मामला दर्ज है।

पढ़ें- सीआरपीएफ कैंप पर हमले का मास्टर माइंड निसार अहमद भारत प्रत्यर्पित, यूएई 

उल्लेखनीय है कि करीब साढ़े चार साल से ईओडब्ल्यू में कार्यरत और निलंबित आईपीएस मुकेश गुप्ता की स्टेनो रही रेखा नायर के पास 3 करोड़ रुपए से ज्यादा की संपत्ति का खुलासा हुआ है। ईओडब्ल्यू की टीम उसकी संपत्ति की जांच कर रही है।

पढ़ें- किसानों को जल्द मिलेगी दूसरी किश्त, चुनाव आयोग ने दी मंजूरी

बतादें इससे पहले टीम ने रेखा के भिलाई और केरल के कोल्लम स्थित तीन ठिकानों पर दबिश दी थी। जामुल स्थित हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी स्थित घरसे टीम ने कई दस्तावेज जब्त किए थे। इसमें करोड़ों के लेनदेन का हिसाब, प्रॉपर्टी के दस्तावेज, अफसरों और रसूखदारों के नाम-पता, मोबाइल और टेलीफोन नंबर समेत बड़ी संख्या में पेपर्स और डायरी मिले हैं। बतादें फोन टेपिंग किए जाने के दस्तावेज भी टीम को मिले हैं। रेखा नायर के खिलाफ आय से अधिक संपत्ति का केस दर्ज है। केस दर्ज होने के बाद से रेखा फरार चल रह है।

 
Flowers