अवैध खनन और अवैध वसूली का वीडियो बनाएंगे भाजपा विधायक, पार्टी करेगी समिति का गठन | Now BJP MLA will made video of Illegal mining and illegal earning in RTO checking Points

अवैध खनन और अवैध वसूली का वीडियो बनाएंगे भाजपा विधायक, पार्टी करेगी समिति का गठन

अवैध खनन और अवैध वसूली का वीडियो बनाएंगे भाजपा विधायक, पार्टी करेगी समिति का गठन

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:59 PM IST, Published Date : December 19, 2019/4:36 am IST

भोपाल: अवैध खनन और अवैध वसूल को लेेकर प्रदेश में लंबे समय से बवाल मचा हुआ है। अब इस मसले को लेकर भाजपा ने अवैध खनन और अवैध वसूली को लेकर समिति गठित करने का फैसला लिया है। बताया जा रहा है कि बीजेपी के विधायक खुद मौके पर जाकर अवैध खनन और आरटीओ नाके का वीडियो बनाऐंगे। बता दें कि मध्यप्रदेश सरकार ने अवैध खनन को लेकर नई नीति बनाई है और खनन माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई लगातार जारी है।

Read More: दिल्ली में आज महिला सरपंच और सचिव होंगे सम्मानित, पीएम आवास योजना में बेहतर काम के लिए सम्मान

मिली जानकारी के अनुसार भाजपा विधायक दल ने अवैध खनन और अवैध वसूली के खुलासे के लिए समिति गठित करने का फैसला लिया है। इस समिति का प्रमुख काम अवैध खनन और अवैध वसूली करने वालों को बेनकाब करना होगा। इस समिति में शामिल विधायक खुद मौके पर जाकर वीडियो बनाएंगे। वहीं, भाजपा विधायक दल ने यह भी फैसला लिया है कि सरकारी कार्यक्रमों में विधायकों को आमंत्रण नहीं दिए जाने का विरोध किया जाएगा। विधायक दल ने यह भी निर्देश दिया है कि जिन सरकारी कार्यक्रमों में आपको आमंत्रित नहीं किया जाता तो माइक छीनों और अपनी बात कहो।

Read More: नगर पंचायत के इन तीन वार्डों में किसी भी पार्टी को नहीं मिला उम्मीदवार, पिछले 5 से नहीं चुना गया कोई पार्षद

 
Flowers