अब कॉग्रेस में भी होगी ऑनलाइन मेंबरशिप, पार्टी ने की तैयारी, दिल्ली में 8 नवंबर को बैठक | Now Congress will also have online membership, party prepares, meeting on 8 November in Delhi

अब कॉग्रेस में भी होगी ऑनलाइन मेंबरशिप, पार्टी ने की तैयारी, दिल्ली में 8 नवंबर को बैठक

अब कॉग्रेस में भी होगी ऑनलाइन मेंबरशिप, पार्टी ने की तैयारी, दिल्ली में 8 नवंबर को बैठक

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:34 PM IST, Published Date : November 3, 2019/1:43 pm IST

रायपुर। कांग्रेस पार्टी की सदस्यता अब मैन्यूअल के साथ आनलाइन भी होगी, इसकी तैयारी कांग्रेस ने कर ली है। इसमें सबसे खास बात यह है कि AICC ने आनलाइन मेंबरशिप के लिए जिन तीन राज्यों का चयन किया है उसमें छत्तीसगढ़ भी है। जहां कांग्रेस की “आफिशियल आईएनसी मेंबरशिप” नामक एप पर मेंबरशिप ली जा सकती है।

यह भी पढ़ें —पूर्व पीसीसी चीफ का बयान, किसानों के साथ किए गए वादे को हमने शत प्रतिशत निभाया, मोदी सरकार कर रही भेदभाव

छत्तीसगढ़ में कांग्रेस में नए सदस्य दस लाख से ज्यादा बनाने हैं। इसको लेकर पीसीसी ने रणनीति तैयार कर ली है और सभी जनप्रतिनिधियों के अलावा संगठन, मोर्चा और प्रकोष्ठों के पदाधिकारियों को जिम्मेदारी दी गई है। आनलाइन मेंबरशिप करने के संबंध में दिल्ली में आयोजित बैठक अब 4 नवंबर की जगह 8 नवंबर को होगी।

यह भी पढ़ें — भाजपा का प्रदेशव्यापी किसान आक्रोश आंदोलन कल, हर जिला मुख्यालय पर जुटेंगे भाजपाई

दिल्ली में आयोजित इस बैठक में छत्तीसगढ़ के सभी जिला अध्यक्ष और पीसीसी पदाधिकारी शामिल होंगे। आनलाइन माध्यम से कांग्रेस की मेंबरशिप की शुरुआत होने पर कांग्रेस नेताओं का कहना है इस प्रक्रिया से कहीं न कहीं युवा सबसे ज्यादा कांग्रेस की ओर आकर्षित होकर मेंबरशिप लेंगे।

यह भी पढ़ें — हाईवोल्टेज ड्रामा : पति को प्रेमिका के साथ देखकर खोया आपा, पत्नी ने कार रोककर की जमकर धुनाई

<iframe width=”892″ height=”502″ src=”https://www.youtube.com/embed/3vtc5BwqLPE” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers