एक साल पूरा होने पर मुख्यमंत्री कल प्रेसवार्ता में बताएंगे सरकार की उपलब्धियां | On completion of one year, the Chief Minister will tell in the press conference tomorrow the achievements of the government

एक साल पूरा होने पर मुख्यमंत्री कल प्रेसवार्ता में बताएंगे सरकार की उपलब्धियां

एक साल पूरा होने पर मुख्यमंत्री कल प्रेसवार्ता में बताएंगे सरकार की उपलब्धियां

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:54 PM IST, Published Date : December 16, 2019/7:38 am IST

रायपुर। छत्तीसगढ़ सरकार का कल एक साल पूरा हो जाएगा, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल 17 दिसंबर 2018 को CM पद की शपथ लिए थे। इस अवसर पर सीएम भूपेश बघेल कल पत्रकार वार्ता में सरकार की एक साल की उपलब्धियों को बताएंगे।

यह भी पढ़ें — आजम खान को लगा जोर का झटका, इलाहाबाद हाईकोर्ट ने सुनाया बेटे अब्दुल्ला की विधायकी रद्द करने का फैसला

बता दें कि 2003 के बाद 15 वर्षों के लंबे अंतराल के बाद छत्तीेसगढ़ में कांग्रेस की सरकार ने वापसी की थी। राज्य में लगातार तीन कार्यकाल तक भाजपा के डॉ रमन सिंह बतौर मुख्यमंत्री राज्य की सत्ता पर काबिज रहे। लेकिन 2018 में परिवर्तन की लहर के सामने भाजपा का विकास फीका पड़ गया और राज्य में कांग्रेस ने जोरदार वापसी की।

यह भी पढ़ें — नेहरू-गांधी पर अभद्र टिप्पणी: अभिनेत्री पायल रोहतगी…

90 सदस्यीय विधानसभा में कांग्रेस ने 67 सीटें जीत कर इतिहास रच दिया, वहीं 15 साल तक राज करने वाली भाजपा को मात्र 15 सीटों में ही संतोष करना पड़ा था।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/Oiu9HjYjk2I” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>