नेहरू-गांधी पर अभद्र टिप्पणी: अभिनेत्री पायल रोहतगी को आठ दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा जेल | Model & actress Payal Rohatgi eight day judicial custody

नेहरू-गांधी पर अभद्र टिप्पणी: अभिनेत्री पायल रोहतगी को आठ दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा जेल

नेहरू-गांधी पर अभद्र टिप्पणी: अभिनेत्री पायल रोहतगी को आठ दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा जेल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:12 PM IST, Published Date : December 16, 2019/7:04 am IST

बूंदी, राजस्थान। सोशल मीडिया पर पूर्व प्रधानमंत्री पंडित जवाहरलाल नेहरू पर अभद्र टिप्पणी करने के आरोप में मॉडल और अभिनेत्री को आज राजस्थान के बूंदी की एक स्थानीय अदालत में पेश किया गया। जहां उसे आठ दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

Read More News:‘Rape in India” वाले बयान पर निर्वाचन आयोग ने लिया संज्ञान, नोटिस ज…

बता दें कि राजस्थान के यूथ कांग्रेस महासचिव चार्मेश शर्मा ने मॉडल और अभिनेत्री पायल रोहतगी के खिलाफ बूंदी के सादर पुलिस शिकायत दर्ज करवाई थी। आरोप था कि पायल रोहतगी ने गत 21 सितंबर के दिन सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया। जिसमें पंडित मोतीलाल नेहरू, पूर्व पीएम जवाहरलाल नेहरू व इंदिरा गांधी के खिलाफ अपत्तिजनक टिप्पणी की गई है। बूंदी पुलिस ने पायल रोहतगी के खिलाफ आईटी एक्ट की धारा 66-67 के तहत मामला दर्ज किया था।

Read More News:ट्रेन के दरवाजे पर लटककर युवक बना रहा था TIk Tok वीडियो, RPF ने किय…

जिसके बाद पायल रोहतगी बूंदी पुलिस ने अहमदाबाद से गिरफ्तार किया। बूंदी पुलिस उन्हें पकड़ कर राजस्थान ले आई। वहीं आज बूंदी की एक एक स्थानीय अदालत में पेश किया गया। जहां उसे आठ दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

Read More News:नागरिकता कानून के विरोध में केरल सरकार, मुख्यमंत्री बोले- भाजपा-आर

 

 
Flowers