प्रियंका गांधी के ट्वीट पर बृजमोहन अग्रवाल का पलटवार, कहा- छत्तीसगढ़ आकर तो देखिए न्याय योजना का क्या हाल है? | On Priyanka Gandhi's tweet, Brijmohan Agrawal retaliated, saying - come to Chhattisgarh and see what is the plan of justice?

प्रियंका गांधी के ट्वीट पर बृजमोहन अग्रवाल का पलटवार, कहा- छत्तीसगढ़ आकर तो देखिए न्याय योजना का क्या हाल है?

प्रियंका गांधी के ट्वीट पर बृजमोहन अग्रवाल का पलटवार, कहा- छत्तीसगढ़ आकर तो देखिए न्याय योजना का क्या हाल है?

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:58 PM IST, Published Date : March 26, 2021/11:34 am IST

रायपुर: ग्रेटर नोएडा में गुरुवार को एक दर्जन से ज्यादा गायों की मौत हो जाने से हड़कंप मचा हुआ है। वहीं, इस घटना को लेकर प्रियंका गांधी ट्वीट करते हुए छत्तीसगढ़ की भूपेश सरकार की गोधन न्याय योजना की तरीफ करते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ सीखने की नसीहत दी है। प्रियंका गांधी के इस बयान पर छत्तीसगढ़ के पूर्व मंत्री और भाजपा नेता बृजमोहन अग्रवाल ने पलटवार किया है।

Read More: रोजगार के मुद्दे पर कांग्रेस-भाजपा के बीच ट्विटर वॉर, रमन ने कांग्रेस पर लगाया वादाखिलाफी का आरोप, तो कांग्रेस ने…

प्रियंका गांधी पर पलटवार करते हुए बृजमोहन अग्रवाल ने कहा है कि आप छत्तीसगढ़ में आकर जरा देख तो लें, सरकार पंगु बनी हुई है। आज राजीव गांधी किसान न्याय योजना का क्या हाल है? आदिवासियों की हत्याएं हो रही है और उनकी बच्चियों के साथ बलात्कार हो रहा है।

Read More: सात साल से पत्नी से जिस्मफरोशी करवा रहा था पति, मना करने पर प्राइवेट पार्ट में डाल दी शराब की बोतल

इससे पहले प्रियंका गांधी ने ट्वीट करते हुए लिखा ​था कि छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार 2 रुपए किलो के हिसाब से गोबर खरीदी रही है, गोबर से जैविक खाद, बनाया जा रहा है। स्वसहायता समूह आत्मनिर्भर हो रहे हैं, मगर UP सरकार हाथ पर हाथ धरे बैठी है।

Read More: संभलकर खाना ये नॉनवेज ! बुजुर्ग के प्रायवेट पार्ट में सालों से पल रहा था 59 फीट का कीड़ा