सात साल से पत्नी से जिस्मफरोशी करवा रहा था पति, मना करने पर प्राइवेट पार्ट में डाल दी शराब की बोतल | Husband was getting his wife stitched for seven years, after refusing, he put bottle of liquor in private part

सात साल से पत्नी से जिस्मफरोशी करवा रहा था पति, मना करने पर प्राइवेट पार्ट में डाल दी शराब की बोतल

सात साल से पत्नी से जिस्मफरोशी करवा रहा था पति, मना करने पर प्राइवेट पार्ट में डाल दी शराब की बोतल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:52 PM IST, Published Date : March 26, 2021/10:48 am IST

कंधमाल: ओडिश के कंधमाल जिले से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। दरअसल मामला पत्नी से पति के द्वारा जिस्मफरोशी करावाने का है। हैरान करने वाली बात ये है कि जब पत्नी ने देह व्यापार करने से मना किया तो बौखलाए पति ने उसके प्राइवेट पार्ट में शराब की बोतल डाल दी। मामले की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची तो पीड़िता और उसकी बेटी एक कमरे में बंद है। पुलिस ने दोनों को छुड़ाया और आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

Read More: आयुष्मान कार्ड बनाने के लिए कोई समय सीमा नहीं, मंत्री टीएस सिंहदेव ने की च्वाइस सेंटर में भीड़ से बचने की अपील

मिली जानकारी के अनुसार केंद्रपाड़ा जिले के पट्टामुंडई के चंदन आचार्य की शादी 10 साल पहले कंधमाल जिले के तुमुदीबांध में रहने वाली युवती से हुआ था। शादी के कुछ दिन तक सब कुछ ठीक चलता रहा, फिर दोनों के घर में बेटी ने जन्म लिया। उनकी बेटी अभी पांच साल की है। चंदन आचार्य पेशे से ऑटो चालक है और वह अपनी पत्नी और बच्ची के साथ पद्मावती विहार में एक किराए के मकान में रहता है।

Read More: 100 दिन तक रहेगी कोरोना की दूसरी लहर, निजी अस्पतालों की लापरवाही से बढ़ी मौतें : मंत्री टीएस सिंहदेव

चंद्रशेखर की पत्नी ने अपने पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराते हुए पुलिस को बताया कि शादी के तीन साल बाद ही उसका पति उसे वेश्यावृत्ति का काम करने के लिए मजबूर करने लगा था। वो खुद ही अलग-अलग लोगों को लेकर आता था और इसी पैसे से उसका घर चलता था। हालांकि महिला का यह भी कहना है कि उसने कई बार इस काम का विरोध किया, लेकिन पति नहीं मानता था।

Read More: प्रियंका गांधी वाड्रा ने की छत्तीसगढ़ सरकार की गोधन न्याय योजना की तारीफ, यूपी की योगी सरकार को दी नसीहत

पीड़िता ने आगे बताया कि पांच दिन पहले भी मैंने वेश्यावृत्ति का काम करने से मना किया था। इसके बाद पति चंद्रशेखर बौखला गया और मरपीट करने लगा। फिर कुछ देर बाद वह शराब पीकर घर लौटा और लोहे के रॉड से मारने लगा और वेश्यावृत्ति का काम करने को कहने लगा, लेकिन फिर भी जब मैंने मना कर दिया तो उसने मेरे प्राइवेट पार्ट में शराब की बोतल डाल दी।

Read More: 2 लाख सरकारी और 8 लाख प्राइवेट नौकरियों की बड़ी सौगात, गृह मंत्री अमित शाह ने किया बड़ा ऐलान

 

 
Flowers