संसद में लगाए जा रहे सवालों पर वार- पलटवार, कांग्रेस का आरोप- प्रश्नों में दिख रहा राजनीतिक स्वार्थ | On questions being put in Parliament Congress accusation - political selfishness in question

संसद में लगाए जा रहे सवालों पर वार- पलटवार, कांग्रेस का आरोप- प्रश्नों में दिख रहा राजनीतिक स्वार्थ

संसद में लगाए जा रहे सवालों पर वार- पलटवार, कांग्रेस का आरोप- प्रश्नों में दिख रहा राजनीतिक स्वार्थ

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:39 PM IST, Published Date : July 4, 2019/2:47 pm IST

रायपुर । संसद के मानसून सत्र में रोजाना छत्तीसगढ़ के भाजपा सांसद सवाल लगा रहे हैं। इसमें सबसे ज्यादा प्रश्न राज्य की कांग्रेस सरकार की कार्यप्रणाली को लेकर किए जा रहे हैं। अब इन सांसदों के प्रश्न पूछे जाने पर भाजपा-कांग्रेस पार्टियां आमने-सामने हो गई हैं।

ये भी पढ़ें- 7th pay commission: सरकार ने सरकारी कर्मचारियों के नए वेतनमान पर लग…

कांग्रेस का कहना है कि छत्तीसगढ़ की जनता ने 9 भाजपा सांसदों को इसलिए जीत दिलाई है, ताकि राज्य की हक और हितों को संसद में उठा सकें, लेकिन ये भाजपा सांसद केवल राजनीतिक स्वार्थ के लिए राज्य के मुद्दों को सही ढंग से नहीं रख रहे हैं।

ये भी पढ़ें- सुसाइड नोट में प्रेमिका का मोबइल नंबर लिखकर युवक ने दे दी जान, कहा-…

इस मुद्दे पर भाजपा का कहना है कि जनता ने तीन चौथाई बहुमत से कांग्रेस की सरकार बनाई है, लेकिन बघेल सरकार ने 6 माह में ही विकास कार्यों को पूरी तरह रोक दिए हैं। भाजपा सांसद संसद के माध्यम से सवाल लगा रहे हैं।

ये भी पढ़ें- मौसम विभाग की चेतावनी, 7 जुलाई तक इन राज्यों में हो सकती है भारी बा…

बता दें कि संसद के मानसून सत्र में सभी 9 भाजपा सांसद बारी-बारी से छत्तीसगढ़ सरकार समेत राज्य के सभी मुद्दों को उठा रहे हैं। अधिकांश मुद्दों में भाजपा सांसदों ने राज्य की कांग्रेस सरकार को घेरने की कोशिश की है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/iCMBAR07uzQ” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>