छत्तीसगढ़ में कोरोना से एक और मौत, अब तक कुल 5 संक्रमित मरीजों की थम चुकी है सांसें | One More Covid 19 Positive Patient died in Chhattisgarh

छत्तीसगढ़ में कोरोना से एक और मौत, अब तक कुल 5 संक्रमित मरीजों की थम चुकी है सांसें

छत्तीसगढ़ में कोरोना से एक और मौत, अब तक कुल 5 संक्रमित मरीजों की थम चुकी है सांसें

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:15 PM IST, Published Date : June 8, 2020/4:44 pm IST

रायपुर: छत्तीसगढ़ में कोरोना संक्रमण का ग्राफ तेजी से बढ़ रहा है, यहां रोजाना दर्जनों नए मरीजों की पुष्टि हो रही है। वहीं दूसरी ओर मौत के आंकड़ों में भी तेजी से बढ़ोतरी हो रही है। इसी बीच खबर आई है कि छत्तीसगढ़ में कोरोना से एक और मौत हो गई है। इसके साथ ही यहां कोरोना से मरने वालों की संख्या 5 हो गई है। इस बात की पुष्टि एम्स प्रबंधन ने की है।

एम्स रायपुर से मिली जानकारी के अनुसार 02 जून को दुर्ग की एक महिला को एम्स रायपुर के नेफ्रोलॉजी वार्ड में भर्ती कराया गया था। महिला की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उसे कल रात को COVID 19 ICU में स्थानांतरित कर दिया गया। वहीं आज उपचार के दौरान महिला की मौत हो गई। बताया जा रहा कि महिला टीबी से भी पीड़ित थी।

गौरतलब है कि प्रदेश में अब तक कोरोना के 92598 संभावित मरीजों की जांच के लिए सैंपल लिए गए हैं। इनमें से 86719 लोगों की रिपोर्ट निगेटिव आई है। प्रदेश में अब तक 1170 पॉजिटिव केस सामने आए हैं। शेष 4721 सैंपलों की जांच जारी है। जबकि अब तक 308 मरीजों को रिकवर कर घर भेज दिया गया है और 5 की मौत हो चुकी है। वहीं 858 मरीजों का उपचार जारी है।