ओएनजीसी करेगा चार हजार से अधिक उम्मीदवारों की भर्ती, जल्द करें आवेदन | ONGC Recruitment

ओएनजीसी करेगा चार हजार से अधिक उम्मीदवारों की भर्ती, जल्द करें आवेदन

ओएनजीसी करेगा चार हजार से अधिक उम्मीदवारों की भर्ती, जल्द करें आवेदन

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 04:53 PM IST, Published Date : March 16, 2019/10:53 am IST

नई दिल्ली। ओएनजीसी, ऑयल एंड नैचुलर गैस कॉर्पोरेशन लिमिटेड अप्रेंटिस पदों के लिए 4 हजार से अधिक उम्मीदवारों की भर्ती करेगा। उम्मीदवार 28 मार्च तक आवेदन कर सकते हैं।

पढ़ें-यूपीएससी करेगा आईएएस के 896 और आईएफएस के 90 पदों पर भर्ती, जल्द करें आवेदन

पदों का विवरण- अकाउंटेंट, असिस्टेंट एचआर, इलेक्ट्रिशियन, फिटर, मैकेनिक, वेल्डर, कम्प्यूटर ऑपरेटर आदि के पद शामिल है। इन सभी पदों के आधार पर पदों की संख्या को वितरित किया गया है. इसमें सबसे अधिक एचआर के लिए 630 उम्मीदवारों का चयन किया जाएगा।

पढ़ें-यूनियन बैंक में स्पेशल कैडर ऑफिसर के 181 पदों पर भर्ती, 27 मार्च आव…

भर्ती में कई पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए गए हैं और हर पद के काम के अनुसार उनकी योग्यता तय की गई है। हर पद की योग्यता अलग अलग तय की गई है। आप आधिकारिक नोटिफिकेशन में इसकी विस्तृत जानकारी देख सकते हैं। उम्मीदवार का चयन क्वालिफिकेशन और मेरिट के आधार पर किया जाएगा। आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवारों की न्यूनतम आयु 18 और अधिकतम आयु 24 साल होनी चाहिए। यह उम्र 28 मार्च 2019 के आधार पर तय की जाएगी। आवेदन करने की आखिरी तारीख 28 मार्च है और इन पदों के लिए 14 मार्च से आवेदन प्रक्रिया शुरू हो गई है।

पढ़ें-ग्रामीण डाक सेवक के साढ़े आठ हजार पदों पर होगी भर्ती, 10वीं पास के …

आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को www.ongcapprentices.co.in पर जाना होगा, उसके बाद भर्ती से जुड़े लिंक पर क्लिक करें और प्रक्रिया को फॉलो करते हुए अप्लाई कर दें।

 
Flowers