मोदी की इस बड़ी योजना का भी विरोध शुरू, पूर्व सीएम ने कहा 'लोगों को उजाड़ना और बेरोजगार करना ही इस योजना का मतलब' | Opposition to this big plan of Modi also started

मोदी की इस बड़ी योजना का भी विरोध शुरू, पूर्व सीएम ने कहा ‘लोगों को उजाड़ना और बेरोजगार करना ही इस योजना का मतलब’

मोदी की इस बड़ी योजना का भी विरोध शुरू, पूर्व सीएम ने कहा 'लोगों को उजाड़ना और बेरोजगार करना ही इस योजना का मतलब'

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:55 PM IST, Published Date : February 19, 2020/12:36 pm IST

भोपाल। मोदी सरकार की एक और बड़ी योजना स्मार्ट सिटी योजना का भी कांग्रेस ने विरोध शुरू कर दिया है। स्मार्ट सिटी योजना के विरोध में आज राजधानी भोपाल में आम सभा हुई। सभा में पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने कहा कि स्मार्ट सिटी का मतलब हमें समझा दें।

ये भी पढ़ें:आबकारी विभाग ने लाइसेंस की दरों में की बढ़ोतरी, अब शराब कारोबारियों को देनी होगी दोगुनी रकम

उन्होने कहा कि यदि इस योजना का मतलब लोगों को उजाड़ना, बेरोजगार करना, रोजगार छीनना है तो ऐसी स्मार्ट सिटी की हमें जरूरत नहीं है। उन्होने कहा कि इसके निराकरण के लिए मुख्यमंत्री, मंत्री, अधिकारियों से चर्चा करेंगे।

ये भी पढ़ें: श्मशान में ऐसा क्या हुआ कि लाश को अधजली अवस्था में ही छोड़कर भाग खड…

दिग्विजय ने कहा कि अधिकारियों ने जनता से मुलाकात कर कोई निराकरण नहीं किया। मैंने अधिकारियों के पास लोगों को भेजा था लेकिन उन्होंने मना कर दिया, तो अब हमको बीच में आना पड़ेगा।

ये भी पढ़ें: किसानों के लिए राहत भरी खबर, दूसरे जिलों से मंगवाए जाएंगे बारदाना, …

दिग्विजय सिंह ने कहा कि सरकार कांग्रेस की है, आपकी इस लड़ाई में, मैं आपके साथ हूं। हम किसी हालत में अन्याय नहीं होने देंगे, रास्ता निकालेंगे। प्रजातंत्र में जन सुनवाई होती है, सुनवाई में जनता के हित में निराकरण होता है।

 
Flowers