मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की अयोध्या यात्रा का विरोध, साधू संतों ने कहा इसलिए नही आने देंगे रामजन्मभूमि | Opposition to Chief Minister Uddhav Thackeray's visit to Ayodhya, Sadhu saints said, therefore, Ramjanmabhoomi will not come

मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की अयोध्या यात्रा का विरोध, साधू संतों ने कहा इसलिए नही आने देंगे रामजन्मभूमि

मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की अयोध्या यात्रा का विरोध, साधू संतों ने कहा इसलिए नही आने देंगे रामजन्मभूमि

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:31 PM IST, Published Date : March 3, 2020/10:45 am IST

लखनऊ। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की अयोध्या यात्रा का विरोध शुरू हो गया है, मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे 7 मार्च को अयोध्या आने वाले हैं, उनके विरोध में अयोध्या के साधु संत खुलकर सामने आ गए हैं, संतों का कहना है शिवसेना पार्टी हिंदुत्व के मार्ग से हट गई है और हम उनको अयोध्या नहीं आने देंगे।

ये भी पढ़ें:7 ग्रह, 27 नक्षत्र और 12 राशियों का उदय माना गया है यह दिन, कब से शुरू हो रही है चैत्र नवरात्रि.. जानिए

स्वामी परमहंस ने कहा, “शिवसेना हिंदू हृदय सम्राट बाला साहेब ठाकरे की बनाई हुई है, उनका उद्देश्य था कि हिंदुस्तान को हिंदू राष्ट्र बनाना है और हमेशा शिवसेना इसी एजेंडे में काम करती रही है, बाला साहेब ठाकरे ने कहा था कि शिवसेना को हम कांग्रेस नहीं बनने देंगे, अगर कदाचित ऐसा हुआ तो शिवसेना चुनाव नहीं लड़ेगी, लेकिन उद्धव ठाकरे ने सत्ता के लालच में कांग्रेस के साथ गठबंधन किया।”

ये भी पढ़ें: आदिवासियों का पारंपरिक पर्व भगोरिया, संस्कृति का दर्शन करने सैलानिय…

आगे उन्होंने कहा, “जिस दिन शिवसेना ने ऐसा किया उसी दिन बाला साहेब के सारे सिद्धांत खत्म कर दिए। अब जो वो अयोध्या आ रहे हैं ये रामभक्ति महज उनका दिखावा है। अब उनको वोट की राजनीति करनी है तो उनको मक्का का रुख करना चाहिए। वहां जाकर उनको रिझा लें, राम भक्तों के साथ उन्होंने धोखा किया है। जिस पार्टी ने भगवान राम को काल्पनिक बताया उस पार्टी का साथ देकर शिवेसना ने छलावा किया है।”

ये भी पढ़ें: रामजन्मभूमि न्यास के अध्यक्ष ने कहा, अयोध्या में ऐसा राममंदिर बने ज…

स्वामी परमहंस के विरोध के बाद हनुमानगढ़ी के पुजारी महंत राजू दास ने शिवसेना को दी सख्त चेतावनी दी है। उन्होंने कहा कि मुस्लिमों को 5 % आरक्षण देने वाली शिवसेना पार्टी लगातार हिंदुत्व के मार्ग से हट गयी है, उद्धव को अयोध्या आने नहीं दूंगा।

 
Flowers