अतिक्रमण के खिलाफ पक्षपातपूर्ण कार्रवाई का विरोध, SECL गेट पर जमीन पर बैठे रहे BJP के दो पूर्व विधायक | Opposition to partisan action against encroachment, two former BJP MLAs sitting on ground at SECL gate

अतिक्रमण के खिलाफ पक्षपातपूर्ण कार्रवाई का विरोध, SECL गेट पर जमीन पर बैठे रहे BJP के दो पूर्व विधायक

अतिक्रमण के खिलाफ पक्षपातपूर्ण कार्रवाई का विरोध, SECL गेट पर जमीन पर बैठे रहे BJP के दो पूर्व विधायक

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:34 PM IST, Published Date : July 31, 2020/11:46 am IST

कोरिया। भारतीय जनता पार्टी ने एसईसीएल द्वारा अतिक्रमण हटाने में की गई पक्षपातपूर्ण कार्यवाही के विरोध में शुक्रवार को जीएम कार्यालय पर अपना विरोध प्रदर्शन किया । विरोध प्रदर्शन के दौरान जीएम कार्यालय के मुख्य गेट पर एसईसीएल प्रबंधन और मनेन्द्रगढ़ विधायक विनय जायसवाल के खिलाफ नारेबाजी की गई। इस दौरान मनेन्द्रगढ़ के पूर्व विधायक श्याम बिहारी जायसवाल और दीपक पटेल जमीन पर नीचे बैठ गए।

ये भी पढ़ें:कोरोना मरीजों को परोसे गए खाने में मिला कॉकरोच, अस्पताल में मचा हड़कंप, मरीजों ने शेयर किया वीडियो

विरोध प्रदर्शन में पूर्व संसदीय सचिव चंपा देवी पावले, भाजपा जिलाध्यक्ष कृष्ण बिहारी जायसवाल के अलावा मनेन्द्रगढ़ और चिरमिरी के भाजपा पदाधिकारी और कार्यकर्ता शामिल हुए। प्रदर्शन के दौरान पुलिस और प्रशासन के लोग मौजूद थे । बाद में भाजपा के एक दस सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल ने जीएम के साथ बन्द कमरे में चर्चा की । चर्चा के बाद यह तय हुआ कि चिरमिरी में लगे लॉकडाउन के हटते ही 10 अगस्त के अंदर बाकी कार्यवाही की जाएगी जिसके बाद प्रदर्शन खत्म हुआ।

ये भी पढ़ें: राज्य अक्षय ऊर्जा विकास अभिकरण के नवनियुक्त अध्यक्ष…

यहाँ बता दें कि कुछ दिन पहले एसईसीएल ने प्रशासन के साथ मिलकर तीन निर्माणाधीन दुकानों को तोड़ने की कार्यवाही की थी । एसईसीएल ने 13 लोगों को नोटिस जारी किया था, ऐसे में बाकी लोगों पर कार्यवाही नहीं होने और भाजपा से जुड़े लोगों पर कार्यवाही करने की बात सामने आई थी।

ये भी पढ़ें: सफाई कर्मी के बाद अब नर्सों में आक्रोश, मेकाहारा प्…

 
Flowers