कांग्रेस जिला अध्यक्ष को दो यु​वतियों ने सरेआम पीटा, करता था मोबाइल पर अश्लील बातें और अकेले में बुलाता था मिलने | Orai harassed by mobile molestation gilrs beat up congress district president in public slippers video goes viral

कांग्रेस जिला अध्यक्ष को दो यु​वतियों ने सरेआम पीटा, करता था मोबाइल पर अश्लील बातें और अकेले में बुलाता था मिलने

कांग्रेस जिला अध्यक्ष को दो यु​वतियों ने सरेआम पीटा, करता था मोबाइल पर अश्लील बातें और अकेले में बुलाता था मिलने

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:08 PM IST, Published Date : November 1, 2020/2:08 pm IST

उरई: उत्तर प्रदेश के उरई जिले में रेलवे स्टेशन के सामने उस वक्त हड़कंप मच गया, जब दो युवतियों ने कांग्रेस जिला अध्यक्ष की बीच सड़क पर चप्पल-जूतों से पिटाई कर दी। बताया गया कि जिला अध्यक्ष पिछले कई दिनों से ​दोनों युवतियों को मोबाइल पर परेशान कर रहा था और पुलिस से शिकायत करने पर धमकी भी दे रहा था। रविवार को मौका देखकर दोनों युवतियों ने जिला अध्यक्ष को बीच सड़क पर ही धो डाला।

Read More: थमा उपचुनाव के लिए प्रचार अभियान, मध्यप्रदेश की 28 और छत्तीसगढ़ की एक विधानसभा सीट के लिए 3 नवंबर को है मतदान

मिली जानकारी के अनुसार कांग्रेस जिला अध्यक्ष अनुज मिश्रा पिछले कई दिनों से युवतियों को फोन पर मैसेज और कॉल करके परेशान कर रहे थे। वे युवतियों से अश्लील बातें करते और अकेले में मिलने के लिए बुलाते थे। युवतियों ने जब पुलिस से शिकायत करने की बात कही तो अनुज मिश्रा धमकी देने पर उतारू हो गए।

Read More: विधानसभा चुनावों के बाद नीतीश राजग छोड़ देंगे, 2024 में मोदी को चुनौती देने की कोशिश करेंगे: चिराग

अनुज मिश्रा की हरकतों से मुक्ति पाने के लिए युवतियों ने उसे झांसे में लेकर रविवार को रेलवे स्टेशन के बाहर मिलने के लिए बुलाया। जैसे ही अनुज मिश्रा वहां पहुंचा युवतियों ने चप्पल व जूते से बौछार कर दी। हालांकि वहां ये नजारा देखने वाले कई लोग थे, लेकिन किसी ने उन्हें बचाने की हिम्मत नहीं जुटाई। युवतियां अनुज मिश्रा को पिटाते रहे और वे दोनों से माफी मांगते रहे।

Read More: JCCJ के दो विधायकों ने की मंत्री जयसिंह अग्रवाल से बंद कमरे में मुलाकात, मरवाही उपचुनाव के पहले राजनीति गर्म