Organizing Pre-Run Event of 'Raipur Going Pink' | रायपुर गोइंग पिंक मैराथन से पहले प्री-रन, सुपर मॉडल मिलिंद सोमन के साथ दौड़ीं महिलाएं

रायपुर गोइंग पिंक मैराथन से पहले प्री-रन, सुपर मॉडल मिलिंद सोमन के साथ दौड़ीं महिलाएं

 Edited By: Abhishek Mishra

Published on 18 Dec 2018 08:47 AM, Updated On 21 Dec 2018 01:20 PM

रायपुर। रायपुर में 17 फरवरी को होने वाले रायपुर गोइंग पिंक मैराथन से पहले आज तेलीबांधा मरीन ड्राइव से महिलाओं के स्वास्थ्य को समर्पित रायपुर गोइंग पिंक के प्री-रन इंवेट का आयोजन किया गया है। रायपुर में महिलाओं के स्वास्थ्य को लेकर चलाई जा रही ये मुहिम IBC24 ने शुरू की है। इसके तहत 60 दिनों तक अलग-अलग स्तरों पर जागरुकता मुहिम चलाई गई थी। इस इवेंट में आयरन मैन की तौर पर मशहूर सुपर मॉडल मिलिंद सोमन आम लोगों के साथ दौड़ में हिस्सा ले रहे हैं।

देखें वीडियो-

पढ़ें- भूपेश कैबिनेट का पहला फैसला, किसानों का कर्ज माफ, 2500 रुपए प्रति क..

रायपुर गोइंग पिंक मैराथन महिलाओं के स्वास्थ्य को लेकर समर्पित है। महिलाओं पर पूरी पूरी फैमिली की जिम्मेदारी होती है। बच्चों की देखभाल से लेकर किचन और घर के सारे कामकाज की जिम्मेदारी महिलाओं पर ही होती है। पूरी फैमिली की देखभाल की व्यस्तता में महिलाएं अपने स्वास्थ्य की चिंता भूल जाती है। 

पढ़ें-गौरव द्विवेदी होंगे सीएम भूपेश के सचिव, सोनवानी विशेष सचिव और प्रवी...

रायपुर गोइंग पिंक मैराथन महिलाओं के स्वास्थ्य को लेकर अलर्ट है और उन्हें फिट रखने के लिए इवेंट का आयोजन किया जा रहा है।  2017 से शुरूआत हुए इस इवेंट में महिलाओं का पूरा सहयोग मिला, और मैराथन मेें उन्होंने बढ़चढ़ भाग लेकर कार्यक्रम को सफल बनाया।

 

 

Web Title : Organizing Pre-Run Event of 'Raipur Going Pink'

जरूर देखिये