पाकिस्तान ने PoK में जारी की एडवाइजरी, सेना को किया अलर्ट, भारत ने पाक को दिया ये प्रस्ताव | Pakistan has issued Advisory, issued in PoK, alerted to Army, India has given this proposal to Pak

पाकिस्तान ने PoK में जारी की एडवाइजरी, सेना को किया अलर्ट, भारत ने पाक को दिया ये प्रस्ताव

पाकिस्तान ने PoK में जारी की एडवाइजरी, सेना को किया अलर्ट, भारत ने पाक को दिया ये प्रस्ताव

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:32 PM IST, Published Date : August 4, 2019/4:23 am IST

जम्मू। कश्मीर को लेकर चल रही सियासी हलचलों के बीच भारतीय सेना के एक्शन से पाकिस्तान घबरा गया है, जिसके बाद अब पाकिस्तान ने नियंत्रण रेखा के पास पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर में सेना के लिए एडवाइजरी जारी की है। LOC पर फायरिंग के चलते पाकिस्तान ने सेना को अलर्ट रहने के निर्देश दिया है।

ये भी पढ़ें: नकली घी का कारोबार करने वाले आरोपी पर रासुका की कार्रवाई, मिलावटखोरों में हड़कंप

बता दे कि जम्मू-कश्मीर के केरन सेक्टर में पाकिस्तानी BAT की घुसपैठ की कोशिशों को भारतीय सेना ने नाकाम कर दिया था। भारतीय जवानों की आतंकियों के साथ मुठभेड़ में 5 से 7 पाकिस्तानी सेना के BAT कमांडो और आतंकियों को मार गिराया था, हालांकि पाकिस्तान अपने जवानों के शव लेने से इनकार कर रहा है।

ये भी पढ़ें: अनुच्छेद 35-A पर इसी महीने हो सकती है सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई, क्या कहा गुलाम नबी आजाद, 

वहीं भारतीय सेना ने पाकिस्तानी सेना को मारे गए आतंकियों के शव ले जाने का प्रस्ताव भेजा है। पाकिस्तानी सेना को शवों को ले जाने के लिए भारतीय सेना ने सफेद झंडे के साथ आने का प्रस्ताव भेजा है. हालांकि पाकिस्तान की ओर से अब तक किसी प्रकार का कोई जवाब नहीं आया है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/303o0noEdiI” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>