कोरोना संकट के बीच पाकिस्तान का इंग्लैंड दौरा, टेस्ट और T20 मैचों की सीरीज तय | Pakistan tour of England, Test and T-20 matches series decided amid Corona crisis

कोरोना संकट के बीच पाकिस्तान का इंग्लैंड दौरा, टेस्ट और T20 मैचों की सीरीज तय

कोरोना संकट के बीच पाकिस्तान का इंग्लैंड दौरा, टेस्ट और T20 मैचों की सीरीज तय

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:48 PM IST, Published Date : May 16, 2020/9:53 am IST

नई दिल्ली। इस समय पूरी दुनिया कोरोना से जूझ रहा है। इधर खबर मिल रही है कि पाकिस्तान कोरोना संकट के बीच सीरीज मैच खेलने इंग्लैंड दौरे पर जाएगी। दोनों देशों के बीच तीन टेस्ट और तीन टी20 मैचों की सीरीज खेला जाएगा। इसके लिए पाकिस्तान की टीम इंग्लैंड रवाना होगी। खबरों की माने तो इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड इसकी पूरी व्यवस्था करेगी।

Read More News: राहत पैकेज पर बरसे राहुल, बोले- गरीबों को कर्ज नहीं कैश की जरुरत, छत्तीसगढ़ सरकार के काम 

इंग्लैंड के अखबार द टेलीग्राफ की खबर के अनुसार अगस्त में दोनों देशों के बीच टेस्ट और टी20 सीरीज मैच खेलने की बात तय हो चुकी है। 25 सदस्यीय पाकिस्तान की टीम चार्टर्ड प्लेन से इंग्लैंड जाएगी। वहीं दोनों देशें के बीच टेस्ट और टी20 मैच की सीरीज खेला जाएगा। दोनों देशों ने मैचों को लेकर हामी भरी है।

Read More News: घरेलू उड़ाने जल्द शुरू कर सकती है सरकार, तय किए गए ये नियम.. जानिए

रिपोर्ट के मुताबिक सभी खिलाड़ी 14 दिनों तक क्वारंटीन रहेंगे और खिलाड़ी आपस में ही वॉर्मअप मैच खेलेंगे। खिलाड़ियों का लगातार परीक्षण होगा और उनसे मिलने की किसी को इजाजत नहीं होगी। अगर सबकुछ सही रहा तो कोरोना वायरस के बाद पहली बार फैंस को क्रिकेट देखने का मौका मिलेगा।

Read More News:  सीएम बघेल ने औरैया सड़क हादसे में श्रमिकों की मौत पर जताया दुख, परजिनों के प्रति व्यक्त की संवेदना

उल्लेखनीय है कि ब्रिटेन में कोरोना वायरस से अब तक 34 हजार से ज्यादा संक्रमित लोगों की मौत हो चुकी हैं। इसके बावजूद पाकिस्तान की टीम अगर वहां जा रही है तो ये बहुत बड़ा कदम है।

Read More News: मुंबई में वानखेड़े स्टेडियम बन सकता है क्वारेंटाइन सेंटर, बीएमसी ने…