पाक क्रिकेटर शोएब अख्तर ने जताई नई ख्वाहिश, कहा- सलमान खान ही हो सकते हैं मेरे रोल में फिट | Pakistani cricketer Shoaib Akhtar expresses his new desire Only salman khan can fit in my role

पाक क्रिकेटर शोएब अख्तर ने जताई नई ख्वाहिश, कहा- सलमान खान ही हो सकते हैं मेरे रोल में फिट

पाक क्रिकेटर शोएब अख्तर ने जताई नई ख्वाहिश, कहा- सलमान खान ही हो सकते हैं मेरे रोल में फिट

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 07:24 AM IST, Published Date : December 4, 2022/7:24 am IST

इस्लामाबाद। पाक क्रिकेट टीम के पूर्व फास्ट बॉलर शोएब अख्तर लॉकडाउन में तरह- तरह की आकांक्षाएं जता रहे हैं। एक समय शोएब अख्तर दुनिया के सबसे तेज और आक्रामक गेंदबाजों में शामिल रहे हैं। साल 2003 में इंग्लैंड के खिलाफ उन्होंने सबसे ज्यादा तेज गति से गेंद फेंकी थी। शोएब अख्तर अपने बाउंसर और यॉर्कर से बल्लेबाजों को नेस्तनाबूत कर देते थे। उनकी बॉलिंग स्पीड से अच्छे- अच्छे बल्लेबाज भी घबराते थे। हाल में अख्तर ने टीम इंडिया का गेंदबाजी कोच बनने की भी इच्छा जाहिर की थी।

ये भी पढ़ें- कोरोना पर चीन ने वीडियो जारी कर अमेरिका को चिढ़ाया, दुनियाभर से आ र…

शोएब अख्तर भारत में लोकप्रिय होने के साथ ही यहां कमर्शियल एक्टविटी करते रहते हैं। इस दौरान शोएब से जब पूछा गया कि अगर उनकी बायोपिक यानी उन पर कोई फिल्म बनती है तो किस हीरो को उनकी भूमिका निभानी चाहिए। इस सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि इस रोल के लिए सबसे फिट सलमान खान होंगे। सलमान खान पिछले कई साल से एक्शन फिल्में करते आ रहे हैं और उनके चाहने वालों की कोई कमी नहीं है। सलमान ने अपने करियर में कई ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं।

ये भी पढ़ें- रूस पर कोरोना का कहर, एक दिन में मिले 10633 मरीज, राजधानी मॉस्को की…

पाक क्रिकेटर शोएब अख्तर ने अपनी ये इच्छा हलो ऐप पर बातचीत के दौरान जताई। शोएब का क्रिकेट करियर काफी शानदार रहा था, लेकिन वो काफी विवादों में भी घिरे रहे थे। वैसे तो क्रिकेट और खिलाड़ियों पर बालीवुड में ढ़ेर सारी फिल्में बनी है, लेकिन साल 2006 में इमरान हाशमी की एक फिल्म आई थी जिसका नाम गैंगस्टर था। इस फिल्म में कंगाना रनोट और शाइनी आहूजा भी थे। इसमें इमरान ने एक पुलिस ऑफिसर की भूमिका निभाई थी, जबकि शाइनी इस मूवी में एक गैंगस्टर बने थे।

ये भी पढ़ें- इस भारतीय बल्लेबाज की तकनीक का कोई मुकाबला नहीं, ब्रेट ली ने गिनाई …

गैंगस्टर फिल्म को लेकर सलमान खान ने कहा था कि इस मूवी में शाइनी आहूजा की गैंगस्टर वाली भूमिका में शोएब अख्तर ज्यादा मुफीद नजर आते। सलमान ने शोएब अख्तर की डीलडौल और उनकी हाव-भाव को देखकर ही शायद ये बात की थी और इसे खारिज नहीं किया जा सकता। वहीं, शोएब एक निडर चरित्र वाले व्यक्ति हैं जो अपनी बात कहने में जरा-सा भी नहीं हिचकते। पाकिस्तान के लिए खेलते हुए उन्होंने 224 मैचों में 444 विकेट लिए थे।