पप्पू यादव गिरफ्तार, लॉकडाउन उल्लंघन का आरोप.. अब गिरफ्तारी पर उठने लगे सवाल | Pappu Yadav arrested, accused of lockdown violation

पप्पू यादव गिरफ्तार, लॉकडाउन उल्लंघन का आरोप.. अब गिरफ्तारी पर उठने लगे सवाल

पप्पू यादव गिरफ्तार, लॉकडाउन उल्लंघन का आरोप.. अब गिरफ्तारी पर उठने लगे सवाल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:59 PM IST, Published Date : May 11, 2021/10:36 am IST

पटना, बिहार। पूर्व सांसद पप्पू यादव को गिरफ्तार कर लिया गया है। पप्पू यादव ने ट्वीट कर खुद इसकी जानकारी दी है। ट्वीट में पप्पू यादव ने कुछ तस्वीरें और वीडियो भी जारी किया है। 

पढ़ें- ‘श्वेता साइड की स्टोरी केवल न देखें और अपनी राय न ब…

पप्पू यादव को पटना के बुद्धा कॉलोनी के थाना प्रभारी ने हाउस रेस्ट कर लिया है। डीएसपी के साथ पांच थाना प्रभारी यादव को गिरफ्तार करने पहुंचे और उनके आवास से उन्हेंं गिरफ्तार कर गांधी मैदान थाने ले जाया गया है, जहां से उन्हें कभी भी जेल भेजा जा सकता है।

पढ़ें- गोगांव रेलवे अंडर ब्रिज में किसी भी समय हो सकता है …

बता दें कि बीते दिनों पप्पू यादव ने बीजेपी सांसद राजीव प्रताप रूडी के एंबुलेंस को लेकर सवाल उठाया था। इससे पहले शनिवार को पप्पू यादव पर एंबुलेंस में तोड़फोड़ के आरोप में केस दर्ज किया गया था।

पढ़ें- शादी के बाद ये क्या हुआ… नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत…

पूर्व सांसद पप्पू यादव को लॉकडाउन उल्लंघन किया था जिसकी वजह से उन्हें गिरफ्तार किया गया है। बीजेपी सांसद राजीव प्रताप रुडी के घर पर खड़ी एंबुलेंस की पोल खोलने के बाद सारण के अमनौर के सीओ ने पप्पू यादव के खिलाफ लॉकडाउन उल्लंघन का केस दर्ज करा दिया था, दिसके बाद ये कार्रवाई की गई है।