सिगरेट की तलब ने दो घंटे रोक दी फ्लाइट, यात्री होते रहे परेशान | passenger had insisted to smoke inside the flight

सिगरेट की तलब ने दो घंटे रोक दी फ्लाइट, यात्री होते रहे परेशान

सिगरेट की तलब ने दो घंटे रोक दी फ्लाइट, यात्री होते रहे परेशान

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:53 PM IST, Published Date : December 22, 2018/11:46 am IST

नई दिल्ली। इंसान की लत उसे कुछ भी करने पर मजबूर कर देती है इसका जीता जागता उदहारण देखने मिला शुक्रवार को दिल्ली से कोलकाता जाने वाली फ्लाइट में। जब एक यात्री की सिगरेट की लत ने विमान में बैठे सभी यात्री को परेशान कर दिया।

बताया जा रहा है कि शुक्रवार शाम इंदिरागांधी एयरपोर्ट दिल्ली से कोलकाता जाने वाली फ्लाइट में बैठा एक शख्स उड़ान भरने के दौरान क्रू मेंबर से जिद्द करने लगा कि बिना सिगरेट पिए वो विमान में बैठेगा ही नहीं। उसके बाद लगभग दो घंटे तक अफरातफरी का माहौल रहा और जिस फ्लाइट को शाम साढ़े पांच बजे इंदिरागांधी एयरपोर्ट दिल्ली से कोलकाता के लिए उड़ान भरनी थी वो आठ बजे कोलकाता पहुंची.

ये भी पढ़ें –नहीं रहे ‘इश्क में हम तुम्हें क्या बताएं’ जैसी गज़ल लिखने वाले अखलाक सागरी, 89 वर्ष की उम्र में निधन

बताया जा रहा है कि दिल्ली से फ्लाइट संख्या यूके 707 जब कोलकाता उड़ान भरने के लिए रनवे पर दौड़ा तभी एक पैसेंजर को सिगरेट पीने की तलब लगी. वो क्रू मेंबर से कहने लगा कि बिना सिगरेट पिए वो कोलकाता नहीं जाएगा। उसे क्रू मेंबर ने समझाने की बहुत कोशिश की लेकिन वह मानने को तैयार नहीं हुआ। उसके बाद फ्लाइट को दोबारा दिल्ली दोबारा डायवर्ट कराना पड़ा। और पूरे सिक्योरिटी प्रोटोकॉल से इस पैसेंजर को एयरपोर्ट पर उतारा उसके बाद उसने सिगरेट पिया और फिर विमान में बैठा।