'नाइट कर्फ्यू' को लेकर पूर्व मंत्री PC शर्मा के बयान पर पलटवार, कृषि मंत्री ने कहा 'वे खुद ही कादर खान लगते हैं' | PC Sharma regarding the 'Night Curfew', the Agriculture Minister said, 'They themselves seem to be Kader Khan'

‘नाइट कर्फ्यू’ को लेकर पूर्व मंत्री PC शर्मा के बयान पर पलटवार, कृषि मंत्री ने कहा ‘वे खुद ही कादर खान लगते हैं’

'नाइट कर्फ्यू' को लेकर पूर्व मंत्री PC शर्मा के बयान पर पलटवार, कृषि मंत्री ने कहा 'वे खुद ही कादर खान लगते हैं'

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:58 PM IST, Published Date : March 6, 2021/7:33 am IST

भोपाल। पूर्व मंत्री पीसी शर्मा के ‘नाइट कर्फ्यू’ को लेकर दिए गए बयान पर पलटवार करते हुए कृषि मंत्री कमल पटेल ने कहा कि कोरोना को मजाक बनाना बिल्कुल ठीक नहीं है, कृषि मंत्री ने कहा कि पीसी शर्मा तो खुद ही कादर खान जैसे लगते हैं।

ये भी पढ़ें: ‘नाइट कर्फ्यू’ को लेकर बोले पीसी शर्मा, रात में कोरोना को दिखता नही…

पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने राज्य सरकार पर हमला बोलते हुए कहा था कि कोरोना के बढ़ते मामलों में नाईट कर्फ्यू लगाने से क्या होगा? क्या रात में कोरोना को दिखता नहीं है? कोरोना कादर खान हो जाता है क्या? उन्होंने कहा कि सरकार ने जो पाबंदियां कम की इसलिए केस बढ़ रहे हैं, बीजेपी ने कई आयोजन किए, बड़े-बड़े आयोजनों को अनुमति दी गई, नाईट कर्फ्यू लगे तो शराब की दुकानें भी 8 बजे बंद होनी चाहिए।

ये भी पढ़ें: नक्सली हमले में शहीद जवान के परिजनों को चौहान ने एक करोड़ रुपये की …

बता दें कि राज्य में बढ़ रहे कोरोना केस को लेकर फिर से नाइट कर्फ्यू लगाने की बात कही जा रही है, इसके साथ ही कई पाबंदियां भी लगाई जा सकती है। इसे लेकर कांग्रेस राज्य सरकार पर ही पाबंदियां हटाने का आरोप लगा रही है।