शादी में मिठाई खाने के बाद बिगड़ी लोगों की तबीयत, फूड प्वॉाइजनिंग के शिकार 100 से ज्यादा लोग अस्पताल में भर्ती | People's health deteriorated after eating sweets in marriage

शादी में मिठाई खाने के बाद बिगड़ी लोगों की तबीयत, फूड प्वॉाइजनिंग के शिकार 100 से ज्यादा लोग अस्पताल में भर्ती

शादी में मिठाई खाने के बाद बिगड़ी लोगों की तबीयत, फूड प्वॉाइजनिंग के शिकार 100 से ज्यादा लोग अस्पताल में भर्ती

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:41 PM IST, Published Date : November 29, 2019/3:52 am IST

खरगोन, मध्य प्रदेश। सनावद में शादी समारोह के दौरान मिठाई खाने के बाद 100 से अधिक लोग फ़ूड प्वॉइजनिंग के शिकार हो गए, जिसके बाद उल्टी दस्त पीड़ित कई लोगों को सनावद के सिविल अस्पताल सहित निजी अस्पतालों में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है।

पढ़ें- शिक्षाकर्मियों का जल्द हो संविलियन, IAS से नेता बने ओपी चौधरी ने की…

बीमारों में महिलाएं सहित बच्चे भी शामिल हैं। बताया जा रहा है कि सनावद के मुरली मनोहरकुंज कॉलोनी में लादूराम जोशी के परिवार में वैवाहिक समारोह था। यहां मिठाई खाने के बाद देर रात 12 बजे से लोगो को उल्टी दस्त की शिकायत होने लगी। एक के बाद एक लोगों की भीड़ अस्पताल पहुंचने लगी।

पढ़ें-नगरीय निकाय चुनाव के लिए समिति घोषित, 14 पदाधिकारियों के नाम शामिल

गुरुवार देर रात तक करीब 100 से अधिक बीमार लोगों का सिविल अस्पताल सहित निजी अस्पताल में उपचार किया जा रहा है। फिलहाल सभी बीमारों की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। घटना की जानकारी मिलने के बाद सनावद पुलिस अस्पताल में पहुचकर बीमार लोगो के बयान ले रही है।

पढ़ें- जीआरपी में बड़ा फेरबदल, 80 कर्मचारियों का तबादला आदेश जारी

SECL में अवैध वसूली की वीडियो वायरल

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/ZxIUMKiBz8E” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>