गृहमंत्री को नहीं दी गई कोवैक्सीन के ट्रायल टीका लगवाने की परमिशन, देखें वजह | Permission to vaccinate trial of vaccine not given to Home Minister See reason

गृहमंत्री को नहीं दी गई कोवैक्सीन के ट्रायल टीका लगवाने की परमिशन, देखें वजह

गृहमंत्री को नहीं दी गई कोवैक्सीन के ट्रायल टीका लगवाने की परमिशन, देखें वजह

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:22 PM IST, Published Date : December 4, 2020/6:41 am IST

भोपाल । गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा पर कोवैक्सीन का ट्रायल नहीं होगा। परिवार में पत्नी और बेटे के कोरोना पॉजिटिव होने के कारण कोवैक्सीन के ट्रायल की परमिशन नहीं दी गई है।
इसको लेकर मंत्री नरोत्तम मिश्रा का बयान भी सामने आया है। मिश्रा ने कहा कि मैं वैक्सीन लगवाना चाह रहा था, परिवार में लोगों के कोरोना पॉजिटिव होने के कारण परमिशन नहीं मिली हैं।
वैक्सीन ट्रायल की गाइडलाइन सरल करने की बात गृहमंत्री ने कही है। गृहमंत्री मिश्रा ने कहा- वॉलिंटियर गाइडलाइन सुनेगा तो तैयार नहीं होगा, यदि हो सके तो गाइडलाइन सरल हो।

ये भी पढ़ें-  KBC-12: छत्तीसगढ़ हाई कोर्ट में प्यून का काम करने वाले शख्स ने फटाफ…

इससे पहले गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कोरोना वैक्सीन का ट्रायल टीका लगवाने का ऐलान किया था। इसके लिए गृहमंत्री पीपुल्स हॉस्पिटल पहुंचे थे। इस हॉस्पिटल में कोरोना वैक्सीन के तीसरे चरण का क्लीनिकल ट्रायल चल रहा है ।

ये भी पढ़ें- सीएम भूपेश बघेल बोले- ‘न्याय योजना’ से किसानों की अर्थव्यवस्था में …

गृहमंत्री से परिवार में पत्नी और बेटे के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी मिलने के पश्चात कोवैक्सीन के ट्रायल की परमिशन नहीं दी गई है।