PHE मंत्री ने उठाया सवाल, क्या प्रदेश की जनता अशुद्ध है? जिसे शुद्ध करने के लिए गंगाजल का छिड़काव करेगी कांग्रेस! | PHE Minister raised the question, is the people of the state impure? Congress will sprinkle Gangajal to cleanse it!

PHE मंत्री ने उठाया सवाल, क्या प्रदेश की जनता अशुद्ध है? जिसे शुद्ध करने के लिए गंगाजल का छिड़काव करेगी कांग्रेस!

PHE मंत्री ने उठाया सवाल, क्या प्रदेश की जनता अशुद्ध है? जिसे शुद्ध करने के लिए गंगाजल का छिड़काव करेगी कांग्रेस!

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:23 PM IST, Published Date : August 10, 2020/8:11 am IST

मुरैना। पीएचई मंत्री एदल सिंह कंसाना ने लक्ष्मण सिंह के ट्वीट को लेकर कहा है कि लक्ष्मण सिंह को तो सब पता है, किसने सूटकेस लिया है किसने नहीं लिया है। इस कारण सबसे पहले गंगाजल से वह खुद शुद्ध हों। पीएचई मंत्री ने खुली चुनौती देकर कहा कि जनता इन्हें ऐसा जवाब देगी कि कांग्रेस जिंदगी भर याद रखेगी।

ये भी पढ़ें: वार्ड आरक्षण के लिए फिर बढ़ाई गई तारीख, इस साल के अंत तक कराए जा सकते हैं चुनाव !

पीएचई मंत्री ने सवाल उठाया कि क्या मध्य प्रदेश की जनता अशुद्ध है, जिसे ये शुद्ध करने के लिए गंगाजल का छिड़काव करेंगे? कांग्रेस के पास अब कोई काम नहीं बचा है, इसलिए कांग्रेस अब जनता का अपमान करने पर उतारू है।

ये भी पढ़ें: पूर्व PM मनमोहन सिंह बोले- आर्थिक संकट से निपटने सर…

बता दें कि मध्यप्रदेश में होने जा रहे 27 सीटों के उपचुनाव से पहले कांग्रेस और बीजेपी की सियासत चरम पर पहुंचती जा रही है। कांग्रेस विधायकों के बीजेपी में शामिल कराने को लेकर कांग्रेस पलटवार की मुद्गा में है, कांग्रेस कार्यकर्ता उन विधानसभा क्षेत्रों में पवित्र माने जाने वाले गंगाजल का छिड़काव कर शुद्धीकरण करने जा रहे हैं। कांग्रेस का कहना है कि जिस तरह बीजेपी ने राजनीति की शुचिता को ताक मे रख कर उसे अपवित्र किया है उसी को कांग्रेस गंगाजल छिड़ककर शुद्ध करेगी।

ये भी पढ़ें: पूर्व मंत्री जीतू पटवारी पर FIR को लेकर कांग्रेस ने खोला मोर्चा, भाजपा के 10 नेताओं पर केस दर्ज क…

कांग्रेस नेता उपचुनाव वाले 27 विधानसभा क्षेत्रों में गंगाजल लेकर जाएंगे औऱ यहां लोगों को बताएंगे कि किस तरह बीजेपी ने कांग्रेस की चुनी हुई सरकार को एक षड़यत्र के तहत गिराया है, जिससे राजनीति अशुद्ध हुई है।