PM Modi attack on Digvijay said world has agreed but some Congress leaders are asking questions | पीएम मोदी ने साधा दिग्विजय पर निशाना, कहा- दुनिया मान चुकी लेकिन कुछ कांग्रेस नेता पूछ रहे हैं सवाल

पीएम मोदी ने साधा दिग्विजय पर निशाना, कहा- दुनिया मान चुकी लेकिन कुछ कांग्रेस नेता पूछ रहे हैं सवाल

 Edited By: Sanjeet Tripathi

Published on 05 Mar 2019 05:10 PM, Updated On 05 Mar 2019 05:10 PM

धार। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मप्र के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह का नाम लिए बिना उन पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि जब पूरी दुनिया मान चुकी है, सेना ने गर्व का काम किया है। लेकिन कुछ कांग्रेस के नेता सवाल पूछ रहे हैं, जो पुलवामा घटना को हादसा बता रहे हैं।

उन्होंने कहा कि ये इन नेताओं की मानसिकता है क्या, पुलवामा में हुई घटना क्या हादसा थी। प्रधानमंत्री मप्र के धार में आयोजित विजय संकल्प रैली को संबोधित कर रहे थे। संबोधन की शुरुआत करते हुए उन्होंने सैली में मौजूद लोगों से भारत माता के जयकारे लगवाए। प्रधानमंत्री ने कहा कि मैं मालवा को बहुत अच्छे से जनता हूं।

यह भी पढ़ें : जोगी की पार्टी से नेताओं की कांग्रेस वापसी पर भूपेश ने कहा- सुबह के भूले शाम को लौटे 

पीएम मोदी ने कहा कि पहले मुझे 16 फरवरी को धार आना था, लेकिन पुलवामा घटना की वजह से नहीं आ पाया। लेकिन अब हमारी वायु सेना ने घर में घुस कर मारा है। इसके बाद भी आतंकी नहीं सुधरेंगे तो उन्हें बता दिया गया है कि आगे क्या होगा।

किसानों के नाम पर गांव-गांव, घर-घर जाकर कैसे इन्होंने वोट मांगे थे, ये आपको भी याद होगा। कहा था 10 दिन के भीतर पूरा कर्ज माफ कर देंगे। जिनको ये नहीं पता कि पेड़ और झाड़ में क्या फर्क होता है, वो खेती किसानी का विशेषज्ञ बनकर यहां के लोगों से बड़े-बड़े वायदे कर रहे थे।

सुनिए प्रधानमंत्री का संबोधन


 

Web Title : PM Modi attack on Digvijay said world has agreed but some Congress leaders are asking questions

जरूर देखिये