पीएम मोदी ने कोरबा में कहा- साहू समाज अगर गुजरात में होता तो सब उन्हें…कहते, देखिए वीडियो | pm modi in korba PM Modi Korba Speech LIVE CG

पीएम मोदी ने कोरबा में कहा- साहू समाज अगर गुजरात में होता तो सब उन्हें…कहते, देखिए वीडियो

पीएम मोदी ने कोरबा में कहा- साहू समाज अगर गुजरात में होता तो सब उन्हें…कहते, देखिए वीडियो

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:24 PM IST, Published Date : April 16, 2019/8:27 am IST

कोरबा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा है कि छत्तीसगढ़ को लैंडमाइंड्स चाहिए या फिर बिजली की लाइन चाहिए, कांग्रेस का पंजा न केवल नक्सलियों के साथ ही नहीं है बल्कि उन लोगों के साथ भी है जो देश के टुकड़े टुकड़े करना चाहते हैं। पीएम मोदी कोरबा के प्रियदर्शनी इंदिरा स्टेडियम में बीजेपी प्रत्याशियों के पक्ष में सभा को संबोधित कर रहे थे।

पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस बरसों पहले जमीन से इतना कट चुकी है कि उसे देश के लोगों की जरूरतें समझ ही नहीं आ रही हैं। एक परिवार की गुलामी, सिर्फ एक परिवार से चल रही है। चौकीदार के भेजे 75 हजार करोड़ से छत्तीसगढ़ को मिल जाएगा तो इनको लगता है इनकी नैया डूब जाएगी। लोगों के साथ विश्वासघात करने में इन लोगो ने पीएचडी कर ली है। इनकी साजिश काफी गंभीर है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस का इरादा गरीबों के लिए चलाए जा रहे योजनाओं को बंद करने का है। जो स्वास्थ्य सुरक्षा छीने उसको छत्तीसगढ़ से जितना जल्दी निकालोगे, उतना बेहतर होगा। 2022 में हमारी आज़ादी के 75 साल होने वाले हैं, हमने तय किया ह 2022 तक सभी परिवार को घर मिले। ये मोदी है वादा करता है तो पूरा करता है, दिनरात जुट जाता है।

पीएम मोदी ने कहा कि घर में गैस कनेक्शन भी होगा, बिजली भी होगा, सस्ते बल्ब भी होगा, शौचालय भी होगा। 23 मई को फिर एक बार मोदी सरकार आएगी, तब पीएम किसान योजना को सभी किसानों के लिए लागू कर दिया जाएगा। छोटे किसान को 7 वर्ष की आयु के बाद नियमित पेंशन, किसान को भी पेंशन व खेत मजदूर को भी। हम नई सरकार बनाने के बाद दुकानदार को 60 साल बाद नियमित पेंशन के लिए प्रयास कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें : बदजुबानी की सियासत के बीच निर्मल मुलाकात, रक्षा मंत्री सीतारमण घायल शशि थरूर से मिलने अस्पताल पहुंचीं 

उन्होंने कहा कि पढ़ाई के साथ कमाई बढ़ाने देश में वन-धन बनाने जा रहे हैं, इसके लिए आपका एक-एक वोट जरूरी है। दिल्ली में ऐसी मजबूत सरकार बनानी है, जिससे हमारा देश मजबूत हो। आपका एक वोट जो कमल के निशान पर पड़ेगा मोदी के खाते में आएगा, इस चौकीदार के खाते में आएगा।

इस दौरान मंच पर नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक, पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल, भईया लाल राजवाड़े सहित विष्णुदेव साय और नारायण चंदेल के साथ कोरबा भाजपा के प्रत्याशी ज्योतिनंद दुबे, रायगढ़ प्रत्याशी गोमती साय, कोरबा सांसद डॉ बंशीलाल महतो, जांजगीर सांसद कमला पाटले उपस्थित रहे।

देखिए वीडियो

 
Flowers