पीएम मोदी कर रहे हैं 'मन की बात', नई सरकार के बाद आज पहली बार 'मन की बात', जानिए पीएम का संदेश | PM Modi is 'talking about the mind', the first time after the new government 'talk about the mind', know the message of PM

पीएम मोदी कर रहे हैं ‘मन की बात’, नई सरकार के बाद आज पहली बार ‘मन की बात’, जानिए पीएम का संदेश

पीएम मोदी कर रहे हैं 'मन की बात', नई सरकार के बाद आज पहली बार 'मन की बात', जानिए पीएम का संदेश

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:37 PM IST, Published Date : June 30, 2019/5:23 am IST

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नई सरकार के बाद पहली बार ‘मन की बात’ कार्यक्रम कर रहे हैं। ‘मन की बात’ में पीएम मोदी ने कहा कि पिछले कई महीनों में लोगों के संदेश आए, कि अगला ‘मन की बात’ होगा, पीएम मोदी ने कहा कि ये सुनकर अच्छा लगता है।

ये भी पढ़ें: सुरक्षा बलों और आतंकियों के मुठभेड़ में एक आतंकी मारा गया, ऑपरेशन अब भी जारी

‘मन की बात’ में प्रधानमंत्री नरेंद्र ने कहा कि ‘एक लंबे समय के बाद आपके बीच ‘मन की बात’, जन-जन की बात, जन-मन की बात हम जारी कर रहे हैं. पीएम मोदी ने कहा कि चुनाव की व्यस्तता तो ज्यादा थी लेकिन मन की बात का मजा गायब था, हर वक्त एक कमी महसूस कर रहा था।

ये भी पढ़ें: राजधानी में सुबह से हो रही बारिश, अगले दो दिन भारी बारिश की संभावना

‘मन की बात’ को लेकर पीएम मोदी ने कहा कि देश और समाज के लिए आइने की तरह है। ये हमें बताता हां कि देशवासियों के भीतर मजबूती, ताकत और टैलेंट की कोई कमी नहीं है। पीएम मोदी ने कहा कि चुनाव खत्म होने के बाद मन किया कि इसे शुरू कर दूं लेकिन फिर क्रम नहीं तोड़ना चाहता था इसलिए संडे का इंतजार किया और आज से आपके साथ हूं। 

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/ZCG-hh9ex54″ frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>