आखिर क्यों ऐसा बोले PM मोदी, सरकार का सूर्यास्त हो गया, लेकिन इसकी लालिमा से रोशन रहेगी लोगों की जिंदगी

 Edited By: Deepak Dilliwar

Published on 24 May 2019 11:56 PM, Updated On 24 May 2019 11:56 PM

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव 2019 में प्रचंड बहुमत से सरकार बनाने जा रहे नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के सामने आपना और अपने मंत्रीमंडल की इस्तीफे की पेशकश की। इससे पहले उन्होंने कैबिनट की बैठक में लोकसभा भंग करने की सिफारिश की। इस्तीफा स्वीकार किए जाने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर राष्ट्र के नाम बड़ा संदेश दिया।


राष्ट्रपति भवन से लौटने के बाद पीएम मोदी ने ट्वीट करते हुए कहा कि सरकार के इस कार्यकाल का सूरज भले ही अस्त हो रहा है लेकिन इसके काम की रोशनी से लोगों की जिंदगी में उजाला फैलता रहेगा। गौरतलब है कि बीजेपी के नेतृत्व में एनडीए दोबारा सरकार बनाने जा रहा है और मोदी अगले सप्ताह प्रधानमंत्री पद की शपथ लेंगे।

Read More: NSUI महासचिव ने पीएम मोदी को दी बम से उड़ाने की धमकी, मचा हड़कंप

नए सूर्य का उदय
मोदी के इस्तीफे के बाद राष्ट्रपति कोविंद ने अगली सरकार के गठन तक कामकाज संभालने को कहा। इसके बाद मोदी ने ट्वीट कर कहा कि नए सूर्योदय का इंतजार है। नया कार्यकाल शुरू होगा। सरकार 130 करोड़ भारतीयों के सपनों को पूरा करने और हम सभी के सपनों के नए भारत के निर्माण के लिए दृढ़प्रतिज्ञ है।

Web Title : PM Modi Said The Sun Sets On This Term But The Brightness Our Work Will Continue To Illuminate The Lives Of Millions

जरूर देखिये