NSUI महासचिव ने पीएम मोदी को दी बम से उड़ाने की धमकी, मचा हड़कंप

Reported By: Nand Kishor Pawar, Edited By: Deepak Dilliwar

Published on 24 May 2019 10:58 PM, Updated On 24 May 2019 10:58 PM

बैतुल: जिला मुख्यालय से पीएम नरेंद्र मोदी को बम से उड़ाने की धमकी के मैसेज का सनसनीखेज मामला सामने आया है। बैतूल नगर के भारतीय जनता युवा मोर्चा बीजेवायएमके आईटी सेल के प्रभारी के फेसबुक मैसेंजर पर एक युवक ने प्रधानमंत्री को बम से उड़ाने की धमकी दी है। धमकी देने वाले युवक ने अनीश शेषकर ने खुद को कांग्रेस की छात्र विंग एनएसयूआई का जिला महासचिव बताया है। इस धमकी के साथ ही भाजपा आईटी सेल के नगर प्रभारी के अलावा और भी मोर्चा कार्यकर्ताओं को ऐसे ही मैसेज भेजे गए है। जिसमें गाली गलौच और धमकियां दी गई है। मामले को लेकर बैतूल कोतवाली में एक लिखित शिकायत की गई है।

Read More: तीन मेडिकल छात्रों ने जूनियर छात्रा से की ऐसी हरकत कि तंग आकर झूल गई फांसी के फंदे पर

शिकायतकर्ता बंसी आंसरे के मुताबिक जब वह फेसबुक पर ऑनलाइन हुआ तो अचानक उसके मैसेंजर पर अनीश शेषकर के मैसेज आना शुरू हो गए, जिसमे अभद्र भाषा के अलावा गालियां दी गई थी। यहां तक कि धमकी का मैसेज भेजा गया कि मोदी ने अगर संविधान के साथ कुछ किया तो बम से उड़ा देंगे। इस धमकी के बाद आईटी सेल प्रभारी ने कोतवाली पुलिस को आवेदन देकर कार्रवाई की मांग की है।

Read More: भूपेश ने रमन पर किया पलटवार, कहा- उन्हें बेटे-दामाद की चिंता ज्यादा

लाटा थाना प्रभारी थाना प्रभारी सुनील का कहना है कि वे युवक की तस्दीक कर रहे है। मैसेज करने वाले युवक को ढूंढा जा रहा है। वहीं, यह जानकारी भी जुटाई जा रही है कि आखिर मैसेज अनीश ने ही किया है या फिर यह कोई फेक आईडी से किया गया मैसेज है।

Web Title : NSUI General Secretary threat to Kill PM Modi

जरूर देखिये