कोरोना पर केंद्रित होगी पीएम मोदी की मन की बात, ट्वीट कर दी जानकारी, सुबह 11 बजे आकाशवाणी पर प्रसारण | PM Modi's man ki bat will be centered on Corona, tweeted information Broadcast on AIR at 11 am

कोरोना पर केंद्रित होगी पीएम मोदी की मन की बात, ट्वीट कर दी जानकारी, सुबह 11 बजे आकाशवाणी पर प्रसारण

कोरोना पर केंद्रित होगी पीएम मोदी की मन की बात, ट्वीट कर दी जानकारी, सुबह 11 बजे आकाशवाणी पर प्रसारण

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:13 PM IST, Published Date : March 29, 2020/2:29 am IST

नई दिल्ली । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने कार्यक्रम ‘मन की बात’ में आज यानि रविवार 29 मार्च को कोरोना वायरस पर ही चर्चा करेंगे। पीएम मोदी ने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी देशवासियों को दी है।

ये भी पढ़ें- महाराष्ट्र में मिले 12 नए कोविड 19 पॉजिटिव मरीज, संक्रमित मरीजों की…

पीएम मोदी ने ट्वीट में कहा है कि मन की बात के नए एपिसोड को कोरोना वायरस महामारी पर ध्यान केंद्रित किया जाएगा। उन्होंने लिखा कि इसे आप रविवार सुबह 11 बजे सुनिए। रविवार को प्रसारित एपिसोड में कोविड-19 के कारण पैदा हुए हालात पर ध्यान केंद्रित किया जाएगा। बता दें कि प्रधानमंत्री मोदी का रेडियो कार्यक्रम ‘मन की बात’ हर माह के आखिरी रविवार को प्रसारित किया जाता है। इसमें प्रधानमंत्री ताजा मामलों पर अपनी बात रखते हैं।

ये भी पढ़ें- लॉक डाउन के दौरान शादी! पुलिस ने 25 बारातियों को बीच रास्ते से लौटा…

इससे पहले प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने देशवासियों से अपील की है कि वे कोरोना महामारी से निपटने के उपायों में सरकार की मदद के लिए आगे आएं और विशेष रूप से गठित निधि में स्वेच्छा से योगदान न करें। पीएम मोदी ने शनिवार (28 मार्च) को ट्वीट के जरिए यह अपील करते हुए कहा, “देशभर से लोगों ने कोविड -19 के खिलाफ लड़ाई में सहयोग करने की इच्छा जाहिर की है। इस भावना का सम्मान करते हुए ‘प्रधानमंत्री नागरिक सहायता और आपात स्थिति में राहत निधि’ यानी ‘पी एम केयर्स फंड’ का गठन किया गया है। स्वस्थ भारत के निर्माण में यह बेहद कारगर साबित होगा।”

 
Flowers