एकात्म परिसर में 'मैं भी चौकीदार 'मुहिम के तहत पीएम मोदी का संवाद सुना गया | PM Modi's voice was heard even in 'Eku Chakidar' campaign under Integral campus

एकात्म परिसर में ‘मैं भी चौकीदार ‘मुहिम के तहत पीएम मोदी का संवाद सुना गया

एकात्म परिसर में 'मैं भी चौकीदार 'मुहिम के तहत पीएम मोदी का संवाद सुना गया

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:42 PM IST, Published Date : April 1, 2019/2:33 am IST

रायपुर। रायपुर के बीजेपी दफ्तर एकात्म परिसर में भी ‘मैं भी चौकीदार’ मुहिम के तहत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का संवाद देखा और सुना गया। इस दौरान पूर्व सीएम रमन सिंह, बीजेपी के सहसंगठन महामंत्री सौदान सिंह, प्रदेश सहसंगठन महामंत्री पवन साय, पूर्व विधानसभा अध्यक्ष गौरीशंकर अग्रवाल और पूर्व गृहमंत्री रामसेवक पैकरा समेत भाजपा के नेता और कार्यकर्ता चौकीदार के रूप में मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें:रक्षा उपग्रह एमिसैट का आज प्रक्षेपण, 28 उपग्रहों को लेकर उड़ेगा PSLV रॉकेट

इस दौरान एकात्म परिसर में मैं भी चौकीदार और मोदी मोदी के नारे लगे। भाजपा के नेता और कार्यकर्ता ‘मैं हूं चौकीदार’ लिखा टी शर्ट और टोपी पहन कर आए थे। चुनावी अभियान शुरू कर चुके प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ‘मैं भी चौकीदार’ कार्यक्रम को संबोधित करते हुए विपक्ष के आरोपों का जवाब भी दिया।

ये भी पढ़ें:आज से नया वित्तीय वर्ष लागू, 2019-20 के बजट में जाने क्या होगा खास

देश भर में 500 जगहों पर करीब 5 हजार ‘चौकीदारों’ के साथ प्रधानमंत्री रूबरू हुए। भाजपा के वरिष्ठ नेता भी अलग-अलग जगहों पर उपस्थित रहे। पीएम मोदी ने संबोधन के दौरान अपने 5 साल के काम का हिसाब दिया। और इसके साथ अगले 5 साल के कार्यक्रमों की रूपरेखा तैयार कर लोगों के सामने रखी।