पोकलेन मशीनों में आग लगाए जाने की घटना के बाद पुलिस अलर्ट, सर्चिंग और संदिग्धों से पूछताछ जारी | Police Alert after incidents of fire incidents in Poklane machines

पोकलेन मशीनों में आग लगाए जाने की घटना के बाद पुलिस अलर्ट, सर्चिंग और संदिग्धों से पूछताछ जारी

पोकलेन मशीनों में आग लगाए जाने की घटना के बाद पुलिस अलर्ट, सर्चिंग और संदिग्धों से पूछताछ जारी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:01 PM IST, Published Date : January 6, 2019/10:55 am IST

बलरामपुर। बलरामपुर जिले के सामरी थाना क्षेत्र में बाक्साईट खदान में लगी पोकलेन मशीनों को आग लगाए जाने के बाद इलाके में हदशत का माहौल बन गया है। इलाका नक्सल प्रभावित रहा है इसलिए इसे नक्सलियों की ही करतूत मानी जा रही है। आगजनी की घटना के बाद पुलिस की टीम ने इलाके में सर्चिंग काफी तेज कर दी है और हर संदिग्ध से न सिर्फ पूछताछ किया जा रहा है बल्कि उसकी पूरी तलाशी भी ली जा रही है।

पढ़ें-स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने ली अफसरों की समीक्षा बैठक, आयुष्मान योजना की आलोचना

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक के नेतृत्व में पुलिस की 6 टीमें चुनचुना पुनदाग,पीपरढाबा और सबाग जो घोर नक्सल इलाका माना जाता है उसकी लगातार सर्चिंग कर रही है।जिला बल के साथ ही सीआरपीएफ की टीम और डीआरजी की टीम भी इलाके में सर्चिंग कर रही है। पुलिस के मुताबिक झारखंड का सरहद लगे होने से कई बार नक्सली झारखंड से आकर इस ओर वारदात को अंजाम देते हैं और फिर वापस लौट जाते हैं।पुलिस ने बताया की इस क्षेत्र में बाक्साईट के 9 माईन्स संचालित हैं और हर जगह पुलिस की मौजूदगी मुमकिन नहीं है इसलिए इसमें लगातार आपरेसन करने की बात कर रही है।

 
Flowers