बीजेपी नेता के हत्यारों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, इस वजह से कर दिया था धड़ से सिर अलग | Police arrested BJP leader's killers Because of this, the head was separated from the torso

बीजेपी नेता के हत्यारों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, इस वजह से कर दिया था धड़ से सिर अलग

बीजेपी नेता के हत्यारों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, इस वजह से कर दिया था धड़ से सिर अलग

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:53 PM IST, Published Date : June 16, 2020/7:16 am IST

सूरजपुर ।  छत्तीसगढ़ के सूरजपुर में  किसान मोर्चा का मंडल अध्यक्ष रहस्यमय तरीके से लापता हो गए थे । मंगलवार सुबह बीजेपी नेता की टुकड़ों में लाश मिली थी। इस मामले का पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया है। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने दो संदिग्ध लोगों को गिरफ्तार किया था।

ये भी पढ़ें- कोंडागांव में दो ITBP जवान आए कोरोना की जद में, अब तक तीन जवान हो च…

वहीं पुलिस ने पूरे मामले से पर्दा उठा दिया है। चांदनी थाना के पासल गांव की इस सनसनीखेज वारदात में पुलिस के मुताबिक बीजेपी नेता की हत्या जमीन विवाद में की गई थी। जमीन विवाद को लेकर पड़ोसी पिता-पुत्र ने इस हैरतअंगेज हत्याकांड को अंजाम दिया था। आरोपियों ने पहले शिवचरण काशी को गोली मारी थी, इसके बाद हथियार से धड़ को  अलग  कर दिया था। पुलिस ने आरोपी पिता-पुत्र को गिरफ्तार कर लिया है।

ये भी पढ़ें- पुलिस महकमे में बंपर तबादले, 4 थाना प्रभारी सहित 13 पुलिसकर्मियों क…

बता दें कि शिवचरण काशी का धड़ पुलिस को मिला था, वहीं सिर की तलाश पुलिस कर रही थी। जानकारी के मुताबिक आरोपियों ने पहचान छिपाने  के लिए धड़ और सिर को अलग कर दिया था। बता दें कि बीजेपी नेता शिवचरण काशी 14 की रात को घर के बाहर से लापता हो गए थे। परिजनों ने मामले की शिकायत स्थानीय पुलिस थाने में दर्ज कराई थी।