पुलिस ने किया सेक्स रैकेट का भंडाफोड़,मोहल्ले वाले लंबे समय से कर रहे थे आरोपी महिला की शिकायत

Reported By: Mahendra Singh Kushwaha, Edited By: Renu Nandi

Published on 02 Feb 2019 11:37 AM, Updated On 02 Feb 2019 11:37 AM

ग्वालियर। माधौगंज के गंजीवाला मौहल्ले में सेक्स का कारोबार पकड़ा गया है। बताया जा रहा है कि ये सब काम पूजा खटीक नाम की महिला चला रही थी। उसके घर से बैतूल से ठेके पर बुलाई गई युवती भी मिली है।बताया जा रहा है कि पूजा ने उसे पांच दिन के लिए बुक किया था। इतना ही नहीं हर ग्राहक पर पूजा का कमीशन था। पूजा के घर में सेक्स का कारोबार चलता है कई बार बस्ती के लोग पुलिस को बता चुके थे।जिसके चलते पुलिस ने शुक्रवार उसके घर में दबिश देकर रंगे हाथो धंधा करते उसे गिरफ्तार किया है।
ये भी पढ़ें -ज्योतिरादित्य सिंधिया ने तले समोसे, मोदी पर कसा तंज, वीडियो वायरल

दअरसल महिला थाना सीएसपी गीता भारद्वाज ने बताया कि गंजीवालामोहल्ले में शकर खटीक की पत्नी पूजा को सेक्स कारोबार संचालित करते हुए पकड़ा है। पुलिस ने रेड की तो पूजा के घर में उदय सिंह यादव निवासी सौजना गांव तिघरा युवती के साथ आपत्तिजनक हालत में मिला। तलाशी में उसके पास से 3500 रु मिले थे। घर में पूजा की नौकरानी और उदयसिंह को लेने आया दोस्त भी घर के पास मंडराता हुआ मिल गया। पुलिस पूजा सहित पांचों लोगों को पकड़ कर ले आई। पकड़ी गई संचालिका ने पुलिस को बताया कि वह लंबे अर्से से सेक्स का कारोबार संचालित करती आ रही है।

ये भी पढ़ें -गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर की हालत फिर बिगड़ी, दिल्ली एम्स में किया गया भर्ती


इन दिनों उसने बैतूल से एक लड़की को पांच हजार रुपए रोज पर बुक किया है। हर ग्राहक पर वह एक हजार रुपया कमीशन लेती है। रीना की बुकिंग पहली बार की है। इससे पहले दूसरे शहरों से सेक्स कारोबार के लिए युवतियों को बुलाती रही है। इस घिनौने कारोबार में पूजा का बडा नेटवर्क है। जाहिर है उसके इस धंधे से जुडे लोगों से ताल्लुक हैं जिनके जरिए वह युवतियों की बुकिंग करती है। लेकिन पूछताछ में पूजा और लड़की बिचौलियों के नाम का खुलासा नहीं कर रही हैं। वही लड़की करीब तीन दिन से पूजा के ठिकाने पर थी। उसके पास कितने लोगों का आना जाना रहा है। इसके अलावा इस धंधे में पूजा के साथ और कौन शामिल है। इसका पता लगाया जा रहा है। इसके लिए पूजा के मोबाइल की कॉल डिटेल खंगाली जाएगी। इससे पता चलेगा कि उससे कौन संपर्क में रहा है। इसका पता लगाया जा रहा है।

Web Title : Police arrested the sex racket operator

जरूर देखिये