लाश को घसीटते हुए पोस्टमार्टम हाउस तक ले गए पुलिस के जवान, मना करने पर परिजनों पर बरसाए डंडे | police drag dead body of a person

लाश को घसीटते हुए पोस्टमार्टम हाउस तक ले गए पुलिस के जवान, मना करने पर परिजनों पर बरसाए डंडे

लाश को घसीटते हुए पोस्टमार्टम हाउस तक ले गए पुलिस के जवान, मना करने पर परिजनों पर बरसाए डंडे

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:13 PM IST, Published Date : June 8, 2019/5:17 pm IST

मुरैना: आम जनता पर पुलिस का आमनवीय चेहरा तो कई बार मीडिया के सामने आता रहा है, लेकिन इस बार पुलिस की ऐसी शर्मनाक करतूत सामने आई है। जिसे देखकर आप भी शर्मसार हो जाएंगे। दरअसल इस बार पुलिस की बर्बरता का ऐसा वाकया सामने आया है, जिसमें पुलिस कर्मी लाश को घसीटकर ले जा रहे हैं। वहीं, मृतक के परिजन लाश को घसीटने से मना करते हुए नजर आ रहे हैं।

Read More: प्रधानमंत्री बनते ही मालदीव के दौरे पर मोदी, नवाजे गए सर्वोच्च सम्मान से

दरअसल मुरैना पुलिस का एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसमें पुलिस के जवान मृतक की लाश को घसीटकर पोस्टमार्टम हाउस ले जा रहे हैं। वहीं, पुलिस की इस करतूत का विरोध कर रहे परिजनों को पुलिस के जवान ने जमकर डंडे बरसाए हैं। बताया जा रहा है कि परिजन मृतक के शव को पीएम हाउस में रखने के लिए मना कर रहे थे।

Read More: सरकार ने कर्ज माफी का दूसरा चरण लागू करने के दिए निर्देश, किसानों के लिए नए लोन का रास्ता 

बता दें कि शनिवार को जौरा थाने के सामने युवक की गोली लगने से मौत हो गई थी। थाने से बंदूक लेने जौरा थाना आए युवक की बंदूक से गलती से गोली चली थी।

<iframe width=”932″ height=”524″ src=”https://www.youtube.com/embed/BopXyFi8mbI” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers