महाराष्ट्र के जंगल में मिला होटल कारोबारी का 8 साल का अपहृत बेटा, एक नाबालिग सहित तीन आरोपी भी गिरफ्तार | Police found 8 year minor boy from Maharastra who Kidnapped yesterday

महाराष्ट्र के जंगल में मिला होटल कारोबारी का 8 साल का अपहृत बेटा, एक नाबालिग सहित तीन आरोपी भी गिरफ्तार

महाराष्ट्र के जंगल में मिला होटल कारोबारी का 8 साल का अपहृत बेटा, एक नाबालिग सहित तीन आरोपी भी गिरफ्तार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:40 PM IST, Published Date : December 9, 2019/2:22 am IST

राजनांदगांव: शहर के खंडेलवाल कॉलोनी से रविवार शाम अपहृत हुए बच्चे को पुलिस ने सकुशल बरामद कर लिया है। बताया गया कि पुलिस ने बच्चे को सालेकसा के जंगल से बरामद किया है। इस दौरान पुलिस ने बच्चे का अपहरण करने वाले तीन लोगों को भी गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपियों में एक नाबालिग और दो बालिग हैं। प्रारंभिक पूछताछ के दौरान इस बात का खुलासा हुआ है कि आरोपी बच्चे के पिता के होटल में काम करने वाले कर्मचारी ही हैं और वे किसी बात को लेकर नाराज थे। इसी के चलते उन्होंने इस कारनामे को अंजाम दिया है। फिलहाल पुलिस की कार्रवाई जारी है।

हिंदू महिलाओं को भाजपा के मंत्री ने दिया ‘हम दो हमारे पांच’ का फार्मूला, कहा- कम से कम तीन बच्चें करें पैदा

गौरतलब है कि होटल व्यापारी विनोद लुल्ला के बेटे का रविवार शाम घर के बाहर खेलते वक्त अपहरण हो गया था। बताया गया था कि विनोद लुल्ला का बेटा नैतिक अपने घर के बाहर साइकल चला रहा था। इसी दौरान दो बाइक सवार युवक वहां आए और नतिक को उठाकर ले गए।

Read More: नगरीय निकाय चुनाव के उम्मीदवारों के लिए नाम वापसी का आज अंतिम दिन, रायपुर में सबसे अधिक 1081 प्रत्याशी मैदान में

इस घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने पूरे प्रदेश की कई शहरों में नाकेबंदी कर जांच शुरू कर दी थी। पुलिस महराष्ट्र और मध्यप्रदेश की सीमा पर भी नाकेबंदी कर आरोपियों की तलाश कर रही थी।

Read More: कैबिनेट मंत्री का बयान, महिलाओं की सुरक्षा के लिए सरकार गंभीर, अपराधों के खिलाफ ठोस रणनीति की जा रही तैयार