इस होटल में जुआ खिला रहे थे पुलिसवाले, आईजी के आदेश के बाद तीनों हुए निलंबित | Police in this hotel were gambling, after IG orders three suspended

इस होटल में जुआ खिला रहे थे पुलिसवाले, आईजी के आदेश के बाद तीनों हुए निलंबित

इस होटल में जुआ खिला रहे थे पुलिसवाले, आईजी के आदेश के बाद तीनों हुए निलंबित

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:12 PM IST, Published Date : July 16, 2019/5:04 am IST

भोपाल। जिनके ऊपर कानून की रक्षा का दायित्व हो जब वही लोग कानून के खिलाफ काम करने लगें तब कानून की रक्षा कौन करेगा यह एक गंभीर सवाल पैदा हो जाता है। मामला राजधानी के होटल कोर्टयार्ड का है जहां क्राइम ब्रांच के तीन पुलिस कर्मियों पर जुआ व सट्टा खिलवाने का आरोप लगा है। इसके बाद उन्हे निलंबित कर दिया गया है।

read more : बच्चों से भरी स्कूल वेन गढ्ढे में ​गिरी, नशे की हालत में था ड्राइवर

शहर के तीन पुलिस कर्मियों पर होटल कोर्टयार्ड में जुआ सट्टा खिलवाने का आरोप लगा है। आरोपियों के नाम एएसआई इंदल सिंह, सिपाही मोहन सिंह और शरद यादव बताया जा रहा है। जिनकी शिकायत मिलने के बाद आईजी के निर्देश पर डीआईजी ने इन्हे निलंबित कर दिया गया है।

read more : कर्नाटक में बागी ​विधायकों की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई आज, 16 विधायकों के इस्तीफे पर आएगा फैसला

असमा​जिक तत्वों व गलत कामों में लिप्त लोगों द्वारा अनलीगल और कानून को हाथ में लेने की खबरें तो आम हैं लेकिन कानून के रक्षक ही यदि काूनन का माखौल उड़ाने लगें तो फिर अवैध गतिविधियों से इस समाज की रक्षा कौन करेगा।

<iframe width=”658″ height=”370″ src=”https://www.youtube.com/embed/91jAwjPU3_c” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 

 

 
Flowers