पुलिस नक्सली मुठभेड़ में शामिल एक जवान की मौत, अस्पताल ले जाते वक्त दम तोड़ा | Police killed a jawan involved in a Naxalite encounter, died on the way to hospital

पुलिस नक्सली मुठभेड़ में शामिल एक जवान की मौत, अस्पताल ले जाते वक्त दम तोड़ा

पुलिस नक्सली मुठभेड़ में शामिल एक जवान की मौत, अस्पताल ले जाते वक्त दम तोड़ा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:54 PM IST, Published Date : October 8, 2019/7:07 am IST

दंतेवाड़ा। कटेकल्याण में पुलिस नक्सली मुठभेड़ के दौरान जहां एक नक्सली के मारे जाने की खबर है वहीं ने जवान की मौत हो जाने की भी खबर है। हालाकि इस जवान की मौत का कारण हार्टअटैक बताया जा रहा है। मुठभेड़ में शामिल जवान की मौत उसे अस्पताल ले जाते वक्त हो गई। जवान का नाम सहायक आरक्षक कैलाश नेताम है। 

यह भी पढ़ें — सरकारी गौशाला में डेढ़ दर्जन से ज्यादा मवेशियों की मौत, आहार में बाजरा के पत्ते खाने से गई जान !

कटेकल्याण में पुलिस नक्सली मुठभेड़ के दौरान कोई जवान घायल नही हुआ लेकिन अप्रत्याशित रूप से एक जवान हार्टअटैक का शिकार हो गया। इस आशय की पुष्टि बस्तर आईजी ने की है। नक्सली का शव भी बरामद कर लिया गया है। वहीं मुठभेड़ के दौरान पुलिस ने बड़ी मात्रा में नक्सल सामान भी बरामद किय गया है।

यह भी पढ़ें — CRPF जवानों पर नक्सलियों ने की फायरिंग, जवाबी कार्रवाई के बाद उल्टे पैर भागे

इस मामले में एसपी ने बताया कि मुठभेड़ में 40 से 50 नक्सली शामिल थे, ये झीरम जैसी घटना को अंजाम देना चाहते थे। और चित्रकोट उपचुनाव को प्रभावित करने की कोशिश में थे, जिनके मंसूबों को नाकाम कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें — जमीन से आ रहीं विस्फोट की आवाज, ग्रामीणों में दहशत का माहौल, प्रशासन ने वैज्ञानिकों को दी जानकारी

<iframe width=”853″ height=”480″ src=”https://www.youtube.com/embed/Uw3dRTlZKJ8″ frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>