हुक्का बार में पुलिस ने मारा छापा, दर्जनभर से ज्यादा युवतियां पकड़ाई, बिना अनुमति हो रहा था संचालित | Police raided hookah bar, caught more than a dozen young women, operated without permission

हुक्का बार में पुलिस ने मारा छापा, दर्जनभर से ज्यादा युवतियां पकड़ाई, बिना अनुमति हो रहा था संचालित

हुक्का बार में पुलिस ने मारा छापा, दर्जनभर से ज्यादा युवतियां पकड़ाई, बिना अनुमति हो रहा था संचालित

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:00 PM IST, Published Date : August 6, 2020/3:34 pm IST

रायगढ़। शहर के कोतरारोड स्थित गैदरिंग ग्राउंड हुक्काबार में गुरुवार को नगर निगम और तहसीलदार की टीम ने दबिश दी। इस दौरान हुक्का बार में दर्जन भर से अधिक युवक युवतियां पाए गए। बार संचालक न सिर्फ लाक डाउन अवधि में बिना अनुमति बार का संचालन कर रहा था बल्कि बार में प्रतिबंधित तंबाखू व हुक्का भी पाया गया।

Read More News: राम मंदिर भूमि पूजन पर मुस्लिम नेता का विवादित बयान,कहा- मस्जिद बनाने के लिए मंदिर को किया जा सकता है ध्वस्त

मामले में लाक डाउन का उल्लंघन पाए जाने और बिना अनुमति हुक्का बार का संचालन करने पर तहसीलदार ने बार को सील करने का निर्देश दिया है। वहीं बार में मौजूद युवक युवतियों के खिलाफ भी प्रतिबंधात्मक कार्रवाई की जा रही है।

Read More News: प्यार में बदली फेसबुक की दोस्ती, महिला आरक्षक से हवस पूरी कर मुकर गया युवक, पहुंचा हवालात

दरअसल प्रशासन को शहर में बिना अनुमति हुक्का बार संचालन करने और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं करने जैसी शिकायतें मिली थी जिसके बाद तहसीलदार व निगम उपायुक्त की टीम ने छापामार कार्रवाई की।

Read More News: बासमती चावल को GI टैग देने के विरोध में सीएम शिवराज ने पंजाब सीएम से किया सवाल, कहा- मध्यप्रदेश के किसानों से क्या दुश्मनी है..