बच्चों का अपहरण कर हरियाणा में बेचने का काम करती है 'बबली', पुलिस ने 7 की मशक्कत के बाद नाबालिग का किया रेस्क्यू | Police Rescued minor child after 7 days Hard work

बच्चों का अपहरण कर हरियाणा में बेचने का काम करती है ‘बबली’, पुलिस ने 7 की मशक्कत के बाद नाबालिग का किया रेस्क्यू

बच्चों का अपहरण कर हरियाणा में बेचने का काम करती है 'बबली', पुलिस ने 7 की मशक्कत के बाद नाबालिग का किया रेस्क्यू

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:50 PM IST, Published Date : January 30, 2020/3:16 am IST

ग्वालियर: पुलिस की टीम ने 7 दिन की कड़ी मश्क्क्त के बाद लगभग पिछले 7 महीने से लापता हुए बच्चे को महिला तस्कर के चंगुर से छुड़ लिया है। पुलिस की टीम ने सहारनपुर के डॉक्टर की मदद से बच्चे का रेस्क्यू किया है। बताया जा रहा है कि इस काम में एक महिला तस्कर का हाथ है और वह मासूम बच्चों का अपहरण कर हरियाणा में बेचने का काम करती है। फिलहाल मामले में आरोपी महिला पुलिस की गिरफ्त से बाहर है और पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

Read More: स्कूल से घर जा रही 14 साल की नाबालिग छात्रा का अपहरण, अब तक नहीं मिला कोई सुराग

मिली जानकारी के अनुसार ग्वलियर इलाके में बबली नाम की महिला बच्चों का अपहरण कर हरियाणा में बेचने का काम करती है। माना जा रहा है कि इलाके में हुए अपहरण की वारदातों में बबली का हाथ हो सकता है। फिलहाल पुलिस आरोपी महिला बबली की तलाश कर रही है।

Read More: भाजपा युवामोर्चा के महामंत्री पर NSA की कार्रवाई, CAA धरना प्रदर्शन के खिलाफ की थी टिप्पणी

गौरतलब है कि ग्वालियर इलाके से जुलाई 2019 में एक नाबालिग के अपहरण की शिकायत पुलिस को मिली थी। शिकायत के आधार पर पुलिस ने जांच शुरू की लेकिन नाबालिग बच्चे का कोई पता नहीं चल पाया। इस दौरान 7 महीने बाद पुलिस को सहारनपुर के एक डॉक्टर ने नाबालिग बच्चे के संबंध में जानकारी दी। इसके बाद पुलिस ने दबिश देकर बच्चे को अपहरणकर्ताओं के चंगुल से मुक्त कराया है।

Read More: पंचायत चुनाव के पहले चरण में लापरवाही बरतने पर कारण बताओ नोटिस जारी, 51 पीठासीन अधिकारियों पर की गई कार्रवाई

 
Flowers